X close
X close
Indibet

IND vs ENG : 'ये सब बातें प्राइवेट में होती तो बेहतर था', पीटरसन के ईमेल पर वसीम जाफर ने कुछ इस तरह कसा तंज

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 24, 2021 • 12:11 PM View: 240

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 5 फऱवरी से एम ए चिदम्बरम स्टेडियम में खेला जाना है लेकिन इस दौरे से पहले इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाजों ने टीम की चिंताएं बढ़ा दी हैं। मगर केविन पीटरसन ने दोनों सलामी बल्लेबाजों को राहुल द्रविड़ का मंत्र देकर कुछ हद तक मुश्किलों को कम करने का काम किया है। पीटरसन द्वारा द्रविड़ का ईमेल ईसीबी को भेजने के बाद भारत के पूर्व टेस्ट ओपनर वसीम जाफर ने इस इंग्लिश बल्लेबाज को ट्रोल किया है।

इंग्लैंड के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज ने कुछ साल पहले राहुल द्रविड़ से स्पिन को खेलने के लिए मदद मांगी थी जिसके बाद द्रविड़ ने उन्हें एक लंबा-चौड़ा मेल लिखकर स्पिनर्स को खेलने का तरीका बताया था। लेकिन इंग्लैंड के भारत दौरे से पहले पीटरसन ने वही ईमेल इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को भेजा है और कहा है कि इस ईमेल से सिब्ले और क्राउले को बहुत मदद मिलेगी। पीटरसन के ईमेल भेजने के बाद जाफर ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने की कोशिश की है।

Trending


जाफर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘राहुल भाई केविन पीटरसन से कह रहे होंगे- ये सब बातें प्राइवेट में होती तो बेहतर था।’

आपको बता दें कि  इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज श्रीलंका के खिलाफ दोनों टेस्ट मैचों में स्पिन के खिलाफ बेबस नजर आए हैं। इंग्लैंग्ड के सलामी बल्लेबाजों की नाकामी ने मेहमान टीम के भारत दौरे से पहले चिंताएं बढ़ा दी हैं अब ये देखना दिलचस्प होगा कि पीटरसन का ईमेल इंग्लिश ओपनर्स के कितना काम आता है।


 
LivePools