X close
X close
Indibet

IND vs ZIM: 'जन गण मन...' के दौरान ईशान किशन पर हुआ हमला, बुरी तरह से घबराया खिलाड़ी

IND vs ZIM 1st ODI: भारतीय टीम और जिम्बाब्वे के बीच पहले वनडे मैच से जुड़ा एक मजेदार वीडियो सामने आया है। राष्ट्रगान के बीच में उड़ता हुआ ततैया आता है और ईशान किशन पर हमला कर देता है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 18, 2022 • 15:00 PM

India vs Zimbabwe: भारत और जिम्बाब्वे के बीच हरारे के हरारे स्पोर्ट्स क्लब में हो रहे पहले वनडे मुकाबले की शुरुआत से ठीक पहले एक मजेदार घटना घटी। मैच की शुरुआत से पहले दोनों देशों का राष्ट्रगान प्ले किया गया। लेकिन, जब भारत का राष्ट्रगान 'जन गण मन...' प्ले हो रहा था और सभी इंडियन खिलाड़ी राष्ट्रगान गुनगुना रहे थे तभी ईशान किशन के साथ फनी घटना घटी।

अचानक से राष्ट्रगान के बीच में उड़ता हुआ ततैया आया और ईशान किशन को ध्यान भंग कर दिया। ततैया ने ईशान किशन को बुरी तरह से डरा दिया था। जैसे ही ततैये ने ईशान किशन पर हमला किया वैसे उनका रिएक्शन देखने लायक था। ततैयै के हमले से ईशान किशन बुरी तरह से घबरा गए थे।

Trending


यह भी पढ़ें: क्या है ट्रोलिंग का कारण? ज्यादा ट्रोल होने के बाद इंसान कैसा महसूस करने लगता है?

ईशान किशन ने ततैया से बचने के लिए खुदका बचाव किया और साथी खिलाड़ी कुलदीप यादव की ओर देखा। बहरहाल ततैये के हमले से ईशान किशन को किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ और वो फिर से राष्ट्रगान गाने लगे। वहीं अगर मैच की बात करें तो भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

जिम्बाब्वे के सलामी बल्लेबाज इनोसेंट काइया को दीपक चाहर ने आउट करके टीम इंडिया को 7वें ओवर में पहली सफलता दिलाई। इसके बाद जिम्बाब्वे टीम के खिलाड़ी तू चल मैं आया के तर्ज पर पवेलियन लौटते गए। खबर लिखे जाने तक जिम्बाब्वे की टीम ने 24 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 91 रन बना लिए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now