X close
X close
Indibet

VIDEO: एलिसा हिली ने दिलाई थाला की याद, बिना देखे धोनी के अंदाज में बैटर को किया रन आउट

एलिया हिली कमाल की विकेटकीपर हैं और एक बार फिर उन्होंने अपनी विकेटकीपिंग स्किल्स दिखाते हुए मैदान पर जादू बिखेरा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 15, 2022 • 12:58 PM

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के बाद अब दुनियाभर की धाकड़ महिला क्रिकेटर इंग्लैंड में खेले जा रहे द हंड्रेंड टूर्नामेंट में जलवे बिखेर रही हैं। इस टूर्नामेंट का पांचवां मुकाबले नॉर्दन सुपरचार्जर्स वुमेन और लंदन स्पिरिट वुमेन के बीच खेला गया था जिसे नॉर्दन सुपरचार्जर्स ने 5 रनों से जीतकर अपने नाम किया है। इस मुकाबले के दौरान ऑस्ट्रेलियाई स्टार विकेटकीपर एलिया हिली ने बेथ मूनी को हैरतअंगेज अंदाज में रन आउट किया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको भी जरूर थाला धोनी की याद आएगी।

द हंड्रेड टूर्नामेंट के इस मुकाबले में एलिसा हिली बल्लेबाज़ी के दौरान अपनी टीम के लिए कुछ खास योगदान नहीं कर सकी और 17 गेंदों पर सिर्फ 22 रनों बनाकर अपना विकेट गंवा बैठी। लेकिन इसके बाद जब वह मैदान पर विकेटकीपिंग ग्लव्स पहनकर उतरी तब उन्होंने सुर्खियां बटोरने में बिल्कुल भी कसर नहीं छोड़ी।

Trending


जी हां, विपक्षी टीम की स्टार बल्लेबाज़ बेथ मूनी 20 बॉल पर 30 रन जड़ चुकी थी। सलामी बल्लेबाज़ी करते हुए उनका स्ट्राइक रेट 150 का था, लेकिन इसके बाद मुकाबले की 42वीं गेंद पर मूनी विकेट के बीच भागते हुए गलती कर बैठी। फील्डर ने इस मौके का फायदा उठाया और तेजी से विकेटकीपर हिली की तरफ थ्रो फेंका। हालांकि यह थ्रो परफेक्ट नहीं था जिसके कारण विकेटकीपर हिली को ए्क्स्ट्रा एफर्ट करते हुए अपना कमाल देखाना पड़ा। हिली ने विकेट के आगे हवा में गेंद को पकड़ा और फिर बिना देखे सटीक निशाना साधते हुए स्टंप गिरा दिए। यही कारण था बेथ मूवी को निराश पवेलियन लौटना पड़ा।

बता दें कि इस मैच में लंदर स्पिरिट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया था, जिसके बाद नॉर्दन सुपरचार्जर्स ने स्कोरबोर्ड पर 127 रन लगाए। इसके जवाब में लंदन स्पिरिट महज़ 122 रन ही बना सकी और उन्होंने 5 रनों से मुकाबला गंवा दिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now