Advertisement
Advertisement

ये क्या हो गया? अर्शदीप की Yorker पर कैच आउट हो गए अजिंक्य रहाणे; देखें VIDEO 

पंजाब किंग्स के खिलाफ अजिंक्य रहाणे अच्छी पारी नहीं खेल पाए। वो सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हुए। उनका विकेट अर्शदीप सिंह ने हासिल किया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 05, 2024 • 16:35 PM
ये क्या हो गया? अर्शदीप की Yorker पर कैच आउट हो गए अजिंक्य रहाणे; देखें VIDEO 
ये क्या हो गया? अर्शदीप की Yorker पर कैच आउट हो गए अजिंक्य रहाणे; देखें VIDEO  (Arshdeep Singh Got Ajinkya Rahane Wicket)
Advertisement

IPL 2024 चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के सीनियर खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के लिए कुछ खास नहीं रहा है। वो इस टूर्नामेंट में संघर्ष करते नज़र आए हैं और एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिला है। दरअसल, रविवार (5 मई) को धर्मशाला के मैदान में  चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच मुकाबला खेला जा रहा है जिसमें अजिंक्य रहाणे सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हुए हैं।

यॉर्कर पर कैच आउट हो गए रहाणे

Trending


पंजाब किंग्स के खिलाफ अजिंक्य रहाणे 7 बॉल पर सिर्फ 9 रन ही बना पाए और फिर अपना विकेट खो बैठे। ये घटना चेन्नई सुपर किंग्स की इनिंग के दूसरे ही ओवर में देखने को मिली। अर्शदीप सिंह ने अपने कोटे के पहले ओवर में रहाणे को यॉर्कर से सरप्राइज करने का फैसला किया था।

उन्होंने मिडिल स्टंप की लाइन पर यॉर्कर डिलीवर किया था जिससे बचने के लिए जैसे तैसे रहाणे ने गेंद को बैट से कनेक्ट किया। हालांकि यहां भी वो अनलकी साबित हुए और ये गेंद उनके बैट से टकराने के बाद सीधा मिड विकेट की तरफ खड़े खिलाड़ी कगिसो रबाडा के पास चली गई। यहां रबाडा ने भी अपनी टीम को निराश नहीं किया और शानदार तरीके से एक लो कैच पकड़ते हुए पंजाब किंग्स को सफलता दिला दी।

यहां क्लिक करके देखें VIDEO: यॉर्कर पर कैच आउट हो गए अजिंक्य रहाणे

Also Read: Live Score

एक तरफ जहां पंजाब किंग्स की टीम कगिसो रबाडा का कैच देखकर झूम उठी, वहीं दूसरी तरफ अजिंक्य रहाणे पूरी तरह दंग नज़र आए। इतना ही नहीं, रहाणे को ये तक नहीं पता था कि उनके बैट से कनेक्ट होने के बाद बॉल टप्पा खाकर फील्डर तक गई या ऐसा नहीं हुआ। हालांकि जब इस घटना का रिव्यू देखा गया तो ये साफ हो गया कि बॉल ने टप्पा नहीं खाया था और रबाडा का कैच भी एक दम साफ था।


Cricket Scorecard

Advertisement