X close
X close
Indibet

20वें ओवर में गेंदबाज ने मचाया धमाल, छह गेंद पर गिरे 6 विकेट; देखें VIDEO

नेपाल प्रो क्लब चैंपियनशीप के दौरान एक गेंदबाज़ ने अपने एक ओवर में विपक्षी टीम के 6 विकेट चटकाते हुए सभी फैंस और क्रिकेट पंडितों को हैरान कर दिया है।

By Nishant Rawat April 13, 2022 • 14:21 PM View: 5622

क्रिकेट में टी20 फॉर्मेट को गेंदबाज़ों के लिए अग्नि परीक्षा माना जाता है, क्योंकि 20 ओवरों के इस गेम में एक से लेकर नंबर ग्यारह तक का बल्लेबाज़ सिर्फ और सिर्फ आक्रमक अंदाज में शॉट्स खेलने की कोशिश करता नज़र आता है। हालांकि इस फॉर्मेट में फैंस ने कई मौकों पर अजूबे भी होते देखे हैं, गेंदबाज़ों ने अपनी वैरिएक्शन के दम पर बल्लेबाज़ों को टी20 क्रिकेट में भी काफी परेशान किया है। अब इसी साबित को साबित करते हुए सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक गेंदबाज़ ने 20वें ओवर में विपक्षी टीम के एक नहीं, दो नहीं बल्कि छह विकेट चटका दिए।

यह वायरल वीडियो Nepal Pro Club Championship से जुड़े एक मैच का है। यह मैच 11 अप्रैल को मलेशिया क्लब इलेवन (Malaysia Club XI) और पुश स्पोर्ट्स दिल्ली (Push Sports Delhi) के बीच खेला गया था। मैच के दौरान एक हैरतअंगेज वाक्या देखने को मिला। दरअसल, पुश स्पोर्ट्स दिल्ली की पारी के आखिरी ओवर के दौरान मलेशिया क्लब इलेवन के स्पिन गेंदबाज़ वीरनदीप सिंह ने अपने एक ही ओवर में विपक्षी टीम की बैटिंग लाइनअप को ताश के पत्तों की तरह उड़ा दिया और छह विकेट चटकाए।

Trending


बता दें कि वीरनदीप अपनी टीम के लिए पारी का 20 ओवर करने आए थे। इससे पहले विपक्षी टीम के सिर्फ 3 ही विकेट गिरे थे। लेकिन इसके बाद विकेट की ऐसी झड़ी लगी, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। इस ओवर में वीरनदीप ने पांच विकेट चटकाएं जिनमें से तीन बोल्ड हुए और दो खिलाड़ियों को कैच आउट करते हुए पवेलियन वापस भेजा गया। गौरतलब है कि एक विकेट रन आउट के तौर पर गिरा था।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इसी बीच अगर हम बात करें मैच की तो पुश स्पोर्ट्स दिल्ली ने बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवरों में 132 रन बनाए थे। जिसके बाद मलेशिया क्लब इलेवन की टीम ने इस टारेगट को महज 17.3 ओवर में हासिल कर लिया। इस मैच को मलेशिया क्लब इलेवन ने 7 विकेट से जीता हासिल की है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now