X close
X close
Indibet

कप्तान बनते ही छा गए पुजारा, 21 चौके और 3 छक्के जड़कर पूरा किया दोहरा शतक; देखें VIDEO

चेतेश्वर पुजारा काउंटी चैंपियनशीप 2022 में सीजन का तीसरा दोहरा शतक ठोक चुके हैं। पुजारा ने ससेक्स की कप्तानी करते हुए 231 रनों की शानदार पारी खेली है।

By Nishant Rawat July 20, 2022 • 21:46 PM

भारतीय टेस्ट टीम की दीवार माने जाने वाले स्टार बल्लेबाज़ चेतेश्वर पुजारा काउंटी क्रिकेट में छाए हुए हैं। बुधवार (20 जुलाई) को चेतेश्वर पुजारा ने एक ओर कीर्तिमान अपने नाम किया। दरअसल चेतेश्वर पुजारा ने ससेक्स की कप्तानी करते हुए पहले ही मुकाबले में दोहरा शतक जड़ा है। अब पुजारा 108 सालों में ससेक्स के लिए एक ही सीजन में तीन दोहरे शतक जड़ने वाले पहले क्रिकेटर बन चुके हैं।

चेतेश्वर पुजारा ने ससेक्स की कप्तानी करते हुए मिडिलसेक्स के खिलाफ 403 गेंदों पर 231 रनों की बड़ी पारी खेली। इस दौरान पुजारा के बल्ले से 21 चौके और 3 छक्के देखने को मिले। मिडिलसेक्स का हर एक गेंदबाज़ पुजारा के आगे बेबस नज़र आया, लेकिन पारी के 163वें ओवर में आखिरीकार चेतेश्वर पुजारा को टॉप हेम ने आउट किया। भारतीय बल्लेबाज़ ने अंत तक अपनी टीम के लिए बल्लेबाज़ी की।

Trending


बता दें कि काउंटी चैंपियनशीप 2022 में चेतेश्वर पुजारा छाए हुए हैं। इस सीजन पहली पारी में फेल होने के बाद पुजारा ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक 3 दोहरे शतक और 2 शतक जड़ दिए। चेतेश्वर पुजारा ससेक्स के लिए अब तक 10 पारियों में 997 रन बना चुके हैं।

गौरतलब है कि इस मैच से पहले ससेक्स के कप्तान टॉप हेन्स चोटिल हो गए थे, जिसके बाद पुजारा को टीम को लीड करने के लिए चुना गया। इस मुकाबले की बात करें तो मिडिलसेक्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद ससेक्स की टीम ने चेतेश्वर पुजारा(231) और टॉप एसलोप (135) की पारी के दम पर 523 रन बनाए। मिडिलसेक्स की टीम बैटिंग करने उतर चुकी है और बिना किसी नुकसान के 30 रन स्कोरबोर्ड पर टांग चुकी है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now