Advertisement

वीडियो: हार्दिक पांड्या को देख आई धोनी की याद, नए नवेले कप्तान में दिखी थाला की झलक

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कप्तान के तौर पर बेहतरीन काम किया है। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस को पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 29, 2022 • 13:48 PM
Cricket Image for वीडियो: हार्दिक पांड्या को देख आई धोनी की याद, नए नवेले कप्तान में दिखी थाला की झल
Cricket Image for वीडियो: हार्दिक पांड्या को देख आई धोनी की याद, नए नवेले कप्तान में दिखी थाला की झल (Captain Hardik Pandya)
Advertisement

भारतीय टीम ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी में आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी-20 सीरीज 2-0 से जीतकर अपने नाम कर ली है। बीता समय  हार्दिक पांड्या के लिए बतौर कप्तान काफी शानदार रहा है। पहले हार्दिक ने गुजरात टाइटंस की कप्तानी करते हुए आईपीएल का खिताब जीता, वहीं अब आयरलैंड को उन्हीं की जमी पर 2-0 से पछाड़ा है। हार्दिक की कप्तानी में कहीं ना कहीं दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की झलक नज़र आती है और मंगलवार को आयरलैंड के खिलाफ सीरीज जीत के बाद भी ऐसा ही देखने को मिला।

दरअसल, सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें हार्दिक सीरीज जीतने के बाद ट्रॉफी कलेक्ट करते नज़र आ रहे हैं। इस दौरान गौर करने वाली बात यह है कि जैसी ही हार्दिक को ट्रॉफी मिलती है वह ट्रॉफी को तुरंत टीम के युवा गेंदबाज़ उमरान मलिक के हाथों में सौंप देते हैं। हार्दिक का यही अंदाज अब फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वह वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं।

Trending


बता दें कि भारतीय टीम के दिग्गज कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी भी अपनी कप्तानी के दौरान अक्सर ही ट्रॉफी जीतने के बाद उसे टीम के युवा खिलाड़ियों के हाथों में सौंप दिया करते थे और अब ऐसा ही हार्दिक पांड्या की तरफ से भी देखने को मिल रहा है। यही कारण है फैंस को हार्दिक ने कहीं ना कहीं महेंद्र सिंह धोनी की भी याद दिला दी है।

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने दूसरे मुकाबले के दौरान बेहद ही रोमांचक मोड़ पर टीम के युवा गेंदबाज़ उमरान मलिक पर भरोसा जताया था। टीम को आखिरी ओवर में 17 रन बचाने की जरूरत थी और आयरलैंड के खिलाड़ी विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ी कर रहे थे, ऐसे में उमरान को आखिरी ओवर देने का फैसला बैक फायर भी कर सकता था, लेकिन हार्दिक ने उमरान पर भरोसा नहीं खोया और यह मैच टीम ने 4 रनों से जीत लिया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement