Advertisement

चेतन सकारिया ने उतारी रविंद्र जडेजा की नकल, Sword Celebration कर शेयर किया दिल छूने वाला मैसेज

रविंद्र जडेजा घुटने की चोट से परेशान है जिस वज़ह से वह अब टी-20 वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं बन सकेंगे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 16, 2022 • 15:57 PM
Cricket Image for चेतन सकारिया ने उतारी रविंद्र जडेजा की नकल, Sword Celebration कर शेयर किया दिल छून
Cricket Image for चेतन सकारिया ने उतारी रविंद्र जडेजा की नकल, Sword Celebration कर शेयर किया दिल छून (Sword Celebration)
Advertisement

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। इस बड़े टूर्नामेंट में रविंद्र जडेजा खेलते नज़र नहीं आएंगे। दरअसल, जडेजा एशिया कप के दौरान चोटिल हो गए थे जिसके कारण अब वह टी-20 वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं बन सकेंगे। जडेजा रिकवरी कर रहे हैं और इसी बीच अब भारतीय टीम के युवा गेंदबाज़ चेतन सकारिया ने मजे़दार वीडियो पोस्ट करके स्टार ऑलराउंडर के स्वस्थ होने की कामना की है।

24 वर्षीय चेतन सकारिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें वह रविंद्र जडेजा की स्पेशल Sword Celebration करते देखे जा सकते हैं। इस 6 सेकंड के वीडियो में सकारिया अपने बल्ले को तलवार की तरह घुमाते कैमरे में कैद हुए हैं। सकारिया ने वीडियो पोस्ट करते हुए अपने सीनियर खिलाड़ी के जल्द फिट होने की कामना भी की है।

Trending


घुटने पर लगी थी चोट: एशिया कप के दौरान रविंद्र जडेजा चोटिल हो गए थे जिसके कारण उन्हें टूर्नामेंट बीच में ही छोड़ना पड़ा था। जडेजा के घुटने पर चोट लगी थी। हाल ही में अफगानिस्तान के पूर्व कप्तान असगर अफगान ने भी यह माना था कि एशिया कप में भारत को रविंद्र जडेजा के बाहर होने का भारी नुकसान हुआ।

ये भी पढ़े- IND vs AUS : आंकड़ें देते हैं इंडियन टीम का साथ, कंगारुओं पर रहा है भारतीय टीम का दबदबा

टी-20 वर्ल्ड के लिए भारतीय टीमरोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

स्टैंडबाय प्लेयर्स: मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई और दीपक चाहर

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement