Advertisement
Advertisement

मिचेल ने तो कैमरा तोड़ डाला... डेरिल मिचेल के मॉन्स्टर सिक्स से नाराज हुआ कैमरामैन; देखें VIDEO

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरे टी20 मुकाबले में डेरिल मिचेल ने एक ऐसा तूफानी छक्का जड़ा जो सीधा कैमरामैन के कैमरे से टकराया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 14, 2024 • 15:38 PM
मिचेल ने तो कैमरा तोड़ डाला... डेरिल मिचेल के मॉन्स्टर सिक्स से नाराज हुआ कैमरामैन; देखें VIDEO
मिचेल ने तो कैमरा तोड़ डाला... डेरिल मिचेल के मॉन्स्टर सिक्स से नाराज हुआ कैमरामैन; देखें VIDEO (Daryl Mitchell)
Advertisement

Daryl Mitchell Six: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (PAK vs NZ 2nd T20) के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला Seddon Park में खेला गया था जिसमें न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में फिल एलन की तूफानी 74 रनों की पारी के दम पर 195 रनों का टारगेट स्कोरबोर्ड पर टांगा। न्यूजीलैंड की इनिंग के दौरान टीम के स्टार बल्लेबाज़ डेरिल मिचेल ने 10 गेंदों पर 17 रनों की पारी खेली। इसी बीच मिचेल के बैट से एक ऐसा तूफानी छक्का निकला जिसे देखकर फैंस तो खूब खुश हुए, लेकिन मैदान पर मौजूद कैमरामैन का दिल टूट गया।

दरअसल, न्यूजीलैंड की इनिंग के दौरान 11वें ओवर की तीसरी गेंद पर मिचेल ने अब्बास अफरीदी को एक स्ट्रेट सिक्स जड़ा। मिचेल के बैट से बेहतरीन तरह से गेंद कनेक्ट हुआ था जिसके बाद ये बॉल गोली की रफ्तार से बाउंड्री की तरफ गई। यहां ये बॉल सीधा बाउंड्री के बाहर खड़े कैमरमैन की तरफ गई और फिर कैमरे से टकराकर पीछे चली गई।

Trending


इस घटना से कैमरामैन काफी दुखी हो गया और उनके चेहरे पर निराशा साफ झलक उठी। उनके हावभाव से ऐसा लगा मानो ये गेंद कैमरे पर नहीं, बल्कि कैमरामैन के दिल पर लगा हो। यही वजह है अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बात करें अगर इस मुकाबले की तो न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में 195 रन का टारगेट पाकिस्तान के सामने रखा था जिसके जवाब में मेहमान टीम सिर्फ 173 रन ही बना सकी और ये मैच 21 रनों से हार गई।

CSK के लिए खेलेंगे डेरिल मिचेल

Also Read: Live Score

ये भी जान लीजिए कि इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में मिचेल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते नजर आएंगे। सीएसके ने मिचेल को ऑक्शन में 14 करोड़ की मोटी रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया था। ये कीवी ऑलराउंडर अब तक आईपीएल में सिर्फ 2 ही मुकाबले खेल पाया है, लेकिन अब आगामी सीजन में मिचेल को काफी सारे मुकाबले खेलने का मौका मिल सकता है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement