X close
X close
Indibet

वीडियो: डेविड वॉर्नर ने किया अंपायर को मजबूर, LBW की अपील के बीच छलांग लगाकर पकड़ लिया कैच

ऑस्ट्रेलियाई स्टार बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर ने एक बार फिर अपनी फिटनेस का दम दिखाते हुए कमाल की कैच लपका है। अब इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

By Nishant Rawat June 29, 2022 • 15:24 PM

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच गाले के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में श्रीलंकाई कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद टीम की शुरूआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही। श्रीलंकाई टीम 100 रनों के स्कोर तक ही अपने आधे विकेट गंवा चुकी थी। इसी बीच कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने भी अपना विकेट गंवाया, लेकिन इस दौरान सुर्खियां गेंदबाज़ ने नहीं बल्कि डेविड वॉर्नर ने बटोरी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने 84 गेंदों का सामने करते हुए 28 रन बनाए। श्रीलंकाई कप्तान काफी संभलकर बल्लेबाज़ी करते नज़र आ रहे थे। अपनी पारी के दौरान करुणारत्ने के बल्ले से 3 चौके भी देखने को मिले। लेकिन इसके बाद डेविड वॉर्नर ने स्लिप पर आगे की तरफ हैरतअंगज डाइव लगाकर करुणारत्ने को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

Trending


यह घटना लंकाई पारी के 30वें ओवर की है। ऑस्ट्रेलिया के लिए यह ओवर स्टार स्पिन गेंदबाज़ नेथन लियोन करने आए थे। इस ओवर की दूसरी गेंद पर लियोन ने करुणारत्ने को चकमा दिया, जिसके बाद वह गेंद बल्लेबाज़ के बैट पर लगने के बाद सीधा पैड से टकराई और फिर स्लिप की तरफ पहुंची। इसी बीच ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी LBW की स्पील करते दिखे, लेकिन डेविड वॉर्नर ने गेंद को हवा में देखकर सामने की तरफ डाइव लगाई और एक हैरतअंगेज कैच पूरा कर लिया।

गौरतलब है कि डेविड वॉर्नर ही वह शख्स थे जिनकी वज़ह से अंपायर को करुणारत्ने को आउट देना पड़ा। अगर वॉर्नर यह कैच नहीं लपकते और अपने साथी खिलाड़ियों की तरह सिर्फ एलबीडब्ल्यू की अपील करते नज़र आते तो करुणारत्ने को कभी आउट नहीं दिया जा सकता था।

मैच की बात करें तो खबर लिखे जाने तक श्रीलंका ने 6 विकेट खोकर 191 रन बना लिए हैं। मैदान पर निरोशन डिकवेला और रमेश मेंडिस की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही है। डिकवेला अपना अर्धशतक पूरा कर चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया के लिए लियोन और स्वेपसन ने 2-2 विकेट हासिए किए, वहीं मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस के खाते में अब तक 1-1 सफलता आई है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now