X close
X close
Indibet

6,6,4,6: धुंआधार बल्लेबाज़ी और आखिरी ओवर में 1 रन देकर दो विकेट, डेविड वीस बने लाहौर के हीरो, देखें VIDEO

PSL 2022: पाकिस्तान सुपर लीग के फाइनल में मुल्तान सुल्तांस (Multan Sultans) का सामना लाहौर कलंदर्स(Lahore Qalandars) के साथ होगा।

By Nishant Rawat February 26, 2022 • 14:33 PM View: 1095

PSL 2022: पाकिस्तान सुपर लीग के फाइनल में मुल्तान सुल्तांस (Multan Sultans) का सामना लाहौर कलंदर्स(Lahore Qalandars) के साथ होगा। शुक्रवार (25 फरवरी) को लाहौर की टीम ने इस्लामाबाद यूनाइटेड को 6 रनों से हराकर फाइनल का टिकट पक्का किया है, जिसमें टीम के ऑलराउंडर डेविड वीस ने अहम भूमिका निभाई। इस हरफनमौला खिलाड़ी ने बल्लेबाज़ी करते हुए 350 की स्ट्राइकरेट से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और फिर फाइनल ओवर में कहर बरपाती बॉलिंग के दम पर टीम को जीत दिलवाई।

पीएसएल के दूसरे एलिमिनेटर में लाहौर कलंदर्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच बेहद ही रोमांचक मैच खेला गया था। इस मैच में लाहौर के हीरों डेविड वीस रहें। इस हरफनमौला खिलाड़ी ने लाहौर के लिए धमाकेदार बल्लेबाज़ी करते हुए आठ बॉल पर एक चौका और तीन छक्कें की मदद से 28 रन बना दिए, जिसके दौरान उनका स्ट्राइकरेट 350 का रहा। इतना ही नहीं इस्लामाबाद की टीम को जीत के लिए अंतिम ओवर में 8 रनों की जरूरत थी, लेकिन विस की स्टीक गेंदबाज़ी के आगे इस्लामबाद के बल्लेबाज़ सिर्फ एक रन ही बना सके और अपने अंतिम दो विकेट भी गवां दिए, जिनमें से एक रन आउट के रूप में आया। 

Trending


बता दें कि लाहौर ने इस मैच में टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद उन्होंने 168 रन बनाए। लाहौर की टीम के लिए शफीक ने 28 बॉल पर 52 रनों की धुंआधार पारी खेली। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी इस्लामाबाद की पूरी टीम 19.4 ओवर में 162 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

लाहौर की इस धमाकेदार जीत के बाद अब वो फाइनल में मुल्तान सुल्तांस से टाइटल के लिए भिड़ेगी। पीएसएल के इतिहास में ऐसा दूसरी बार होगा जब लाहौर कलंदर्स की टीम फाइनल में खिताब के लिए खेलती नज़र आएगी। वहीं दूसरी तरफ मुल्तान सुल्तांस के सामने अपना टाइटल बचाने का चैलेंज होगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now