Advertisement
Advertisement

Live मैच में दिखी शर्मनाक हरकत, फैंस ने खिलाड़ी पर फेंकी शराब की बोतल; देखें VIDEO

Lancashire vs Yorkshire: टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट के दौरान खेले गए एक मुकाबले में फील्डर पर दर्शकों की तरफ से किसी ने बोतल फेंकी, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 10, 2022 • 08:42 AM
Cricket Image for Live मैच में दिखी शर्मनाक हरकत, फैंस ने खिलाड़ी पर फेंकी शराब की बोतल; देखें VIDEO
Cricket Image for Live मैच में दिखी शर्मनाक हरकत, फैंस ने खिलाड़ी पर फेंकी शराब की बोतल; देखें VIDEO (Lancashire vs Yorkshire)
Advertisement

Lancashire vs Yorkshire: क्रिकेट के गेम में कई बार ऐसी घटनाएं देखने को मिली है, जब फैंस ने अपनी टीम को जीतता देखने के लिए शर्मनाक हरकते तक की है। ऐसा ही कुछ इंग्लैंड में खेले जा रहे टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में भी देखने को मिला है। यहां दर्शको के बीच बैठे एक व्यक्ति ने अपनी टीम को जीतता देखने के लिए फील्डर पर बीयर की बोतल तक फेंक दी।

दरअसल, यह घटना लंकाशायर और यॉर्कशायर के बीच खेले गए एक मुकाबले की है। मैच काफी रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया था और यॉर्कशायर को आखिरी ओवर से 17 रनों की दरकार थी। उनके पास दो विकेट बचे थे। यॉर्कशायर के लिए डोमिनिक ड्रेक्स और मैथ्यू रेविस बल्लेबाज़ी कर रहे थे और लंकाशायर के लिए गेंदबाज़ी पर थे डैनी लैम्ब।

Trending


डैनी लैम्ब ने शुरूआती पांच गेंदों पर 12 रन लूटा दिए थे, जिसके बाद आखिरी गेंद पर यॉर्कशायर को 5 रनों की दरकार थी। यहां से साफ था कि टीम को मैच जीतने के लिए छक्का और बराबरी करने के लिए चौका लगाना ही होगा। ऐेसे में डैनी लैम्ब की गेंद पर डोमिनिक ड्रेक्स ने डीप बैकवर्ड पॉइंट पर हवाई फायर किया और इसी मौके पर उस फैन की शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद हुई।

दरअसल, लंकाशायर ने उस दिशा में एक फील्डर तैनात कर रखा था, जिसने बाउंड्री पर एक हैरतअंगज कैच लपककर अपनी टीम को जीत दिलवाई, लेकिन इसी बीच भीड़ में से किसी ने फील्डर का ध्यान भटकाने के लिए उसकी तरफ एक बीयर की बोतल फेंकी। हालांकि अच्छी बात यह थी कि उससे फील्डर को बिल्कुल भी चोट नहीं लगी।

बता दें कि इस मुकाबले में यॉर्कशायर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद लंकाशायर ने 5 विकेट के नुकसान पर 214 रनों का टारगेट सेट किया। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए यॉर्कशायर की टीम 8 विकेट गंवाकर 209 रन ही बना सकी और 4 रनों से यह रोमांचक मुकाबला गंवा बैठी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement