Advertisement
Advertisement

VIDEO: 'मैं ओपनिंग करता तो 1600 रन बनाता', युजी ने फेंकी तो फैंस बोले- अपना काम करो, दो मैचों में एक विकेट नहीं लिया

युजवेंद्र चहल के पास आईपीएल 2022 में पर्पल कैप जीतने का काफी अच्छा मौका होगा। उन्हें इस सीज़न सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने के लिए सिर्फ एक विकेट की जरुरत है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 29, 2022 • 12:49 PM
Cricket Image for 'मैं ओपनिंग करता तो 1600 रन बनाता', युजी ने फेंकी तो फैंस बोले- अपना काम  करो दो म
Cricket Image for 'मैं ओपनिंग करता तो 1600 रन बनाता', युजी ने फेंकी तो फैंस बोले- अपना काम करो दो म (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इसी बीच RR के स्टार गेंदबाज़ युजवेंद्र चहल काफी मस्ती के मूड में नज़र आ रहे हैं। राजस्थान ने चहल का एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, जिनमें चहल दावा करते दिख रहे है कि अगर वह टीम के लिए ओपनिंग करते तो जोस बटलर से दोगने यानि 1600 रन बनाते। अब फैंस चहल की वीडियो पर मज़ेदार रिप्लाई कर रहे हैं।

युजवेंद चहल अपने मस्ती-भरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं और यह बात किसी से छिपी नहीं है कि वह अपनी बल्लेबाज़ी स्किल्स को काफी हाई रेट करते हैं। अब राजस्थान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें चहल बातचीत करते हुए कह रहे हैं कि अगर उन्हें ओपनिंग करने का मौका मिलता तो वह 1600 रन बना सकते थे जो कि जोस बटलर से दोगने हैं। इतना ही नहीं युजी आगे बोले कि वह ऑफ स्पिन करते हुए आसानी से 165kph की स्पीड से गेंदबाज़ी भी कर सकते हैं।

Trending


अब युजवेंद्र की इन बड़ी-बड़ी बातों का जवाब खुद फैंस ने दिया है। एक फैन ने कहा 'युजी भाई अपना काम ही ठीक से करो पिछले 2 मैचों में एक भी विकेट नहीं आया है। पर्पल कैप चाहिए या नहीं।' वहीं एक फैन ने युजी को जवाब देते हुए लिखा, 'जोस कहेगा, अगर मैं गेंदबाज़ी करता तो 52 विकेट चटकाता। युजी से डबल विकेट।' एक फैन ने तो युजवेंद्र चहल को सपोर्ट भी किया और लिखा, 'इस इंसान को हल्के में मत लेना, अगर इसे मौका मिलेगा तो 1600 बना देगा।'

बता दें कि चहल ने आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन किया है। इस साल राजस्थान के लिए खेलते हुए चहल ने अब तक 16 मुकाबलों में 26 विकेट चटका दिए हैं। इस दौरान उनका इकोनॉमी रेट भी लगभग 8 का रहा है। ऐसे में टीम को उनसे फाइनल में भी काफी उम्मीद होगी। चहल के पास पर्पल कैप जीतने का भी सुनहरा मौका है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

ये भी पढे़: 'यह वो विराट नहीं जिसे हम जानते हैं', कोहली के फ्लॉप शो से निराश हैं सहवाग

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement