X close
X close

'चिंता मत कर रोहित, हमारे पास अभी भी 5 आईपीएल ट्रॉफी है' शर्मनाक हार के बाद ट्रोल हुए हिटमैन

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हराया है। इस मैच में हार के बाद रोहित शर्मा की खूब ट्रोलिंग हो रही है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 10, 2022 • 17:33 PM

एडिलेड के मैदान पर भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में एक बेहद ही शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में सितारों से सज़ी भारतीय टीम को इंग्लिश टीम ने 10 विकेट से हराया। मुकाबले के बाद सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा उबाल खा रहा है। फैंस का मानना है कि इस हार की प्रमुख वज़ह रोहित शर्मा की कप्तानी है।

ट्वीटर पर एक यूजर ने रोहित शर्मा का एडिटेड फोटो शेयर किया जिसमें वह वडापाव हाथ में लिए नज़र आ रहे हैं। इसके साथ यूजर ने लिखा, 'बहुत अच्छी कप्तानी वडापाव' एक अन्य यूजर ने भी रोहित की एडिटेड फोटो शेयर की। इस तस्वीर में लिखा था चिंता मत करो रोहित, हमारे पास 5 आईपीएल ट्रॉफी हैं। कई यूजर हैं जिन्होंने विराट कोहली की भी तस्वीर शेयर की और लिखा कि अच्छा हुआ कि विराट कप्तान नहीं हैं। कुछ यूजर्स ऐसे हैं जिन्होंने पूर्व कप्तान थाला धोनी को याद किया है।

Trending


बेहद खराब रहा हिटमैन के लिए टूर्नामेंट: यह टूर्नामेंट रोहित शर्मा के लिए बेहद ही खराब रहा। पूरे टूर्नामेंट में ही रोहित बल्ले के साथ संघर्ष करते दिखे। उन्होंने छह मैचों में कुल 116 रन बनाए जिसके दौरान उनकी औसत 19.33 की रही। बड़े-बड़े छक्के मारने के लिए जाने जाने वाले रोहित का स्ट्राइक रेट महज़ 106.42 का रहा।

बात करें अगर मैच की तो इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद विराट कोहली(50) और हार्दिक पांड्या(63) की अर्धशतकीय पारियों के दम पर टीम ने 168 रन बनाए। इंग्लैंड को 20 ओवर में जीत हासिल करने के लिए 169 रन बनाने थे जिसे उन्होंने महज़ 16 ओवर में जोस बटलर(80) और एलेक्स हेल्स(86) की पारियों के दम पर आसानी से प्राप्त कर लिया।