Advertisement
Advertisement

'अबे हार्दिक अंदर जाकर भी खेलेगा या...', हार्दिक पांड्या पर फिर फूटा फैंस का गुस्सा

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फैंस हार्दिक को ट्रोल करते नज़र आ रहे हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 23, 2024 • 16:15 PM
'अबे हार्दिक अंदर जाकर भी खेलेगा या...', हार्दिक पांड्या पर फिर फूटा फैंस का गुस्सा
'अबे हार्दिक अंदर जाकर भी खेलेगा या...', हार्दिक पांड्या पर फिर फूटा फैंस का गुस्सा (Hardik Pandya)
Advertisement

IPL 2024 भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लिए किसी बुरे सपने की तरह रहा है। हार्दिक मुंबई इंडियंस की कैप्टेंसी कर रहे हैं, लेकिन अब तक MI की टीम उनकी लीडरशिप में 8 में से सिर्फ 3 मैच ही जीत पाई है। आलम ये है कि जहां एक तरफ हार्दिक अपनी फॉर्म के कारण परेशान हैं, वहीं दूसरी तरफ फैंस भी जमकर उनको ट्रोल कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक और वीडियो सामने आया है।

हार्दिक फिर हुए ट्रोल

Trending


हार्दिक पांड्या का वायरल वीडियो मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच हुए मुकाबले का है। इस मैच के दौरान जब हार्दिक पांड्या अपनी बैटिंग का इंतजार करते हुए वॉर्म अप कर रहे थे तब स्टेडियम में मौजूद फैंस उन्हें परेशान करते दिखे। एक शख्स ने हार्दिक की वीडियो बनाई और उन्हें काफी बुरी तरह ट्रोल किया।

शख्स ने हार्दिक की मौजूदा फॉर्म को टारगेट करते हुए हार्दिक को ट्रोल किया। उन्होंने कहा कि 'हार्दिक मैदान के अंदर भी रन बनाएगा या बाहर से ही रन बनाकर चला जाएगा। पूरा आईपीएल चला गया टी20 वर्ल्ड कप आने वाला है तेरे रन नहीं आए।' इतना ही नहीं, इस बीच शख्स ने 'हार्दिक तुझे असली नाम से बुलाता हूं। अपनी कमर मटका ले' ये सब कहकर भी परेशान करने की कोशिश की।

हालांकि इसी बीच हार्दिक ने शख्स को देखकर कोई भी रिएक्शन नहीं दिया और सिर्फ अपना वॉर्म अप करते रहे। आपको बता दें कि इस मैच में हार्दिक अपने बैट से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे। वो 6 बॉल पर सिर्फ 10 रन बनाकर आउट हो गए थे और फिर उन्होंने 4 ओवर गेंदबाज़ी करके 33 रन देते हुए एक विकेट चटकाया था।

Also Read: Live Score

हार्दिक की मौजूदा फॉर्म सिर्फ मुंबई इंडियंस के लिए ही नहीं बल्कि इंडियन टीम के लिए भी खतरे की घंटी है। ऐसा इसलिए क्योंकि आगामी समय में इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप खेलना है। ये टूर्नामेंट जून के महीने में खेला जाएगा। तब तक अगर हार्दिक फॉर्म में नहीं लौटते तो इंडियन टीम के लिए टूर्नामेंट जीतना काफी मुश्किल हो सकता है।


Cricket Scorecard

Advertisement