X close
X close
Indibet

शर्मनाक हार के बाद गौतम गंभीर ने लगाई खिलाड़ियों की क्लास, बोले- 'कमजोर टीम की यहां कोई जगह नहीं'

गुजरात टाइटंस के खिलाफ लखनऊ को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा, जिस वज़ह से गौतम गंभीर अपनी टीम के खिलाड़ियों को फटकार लगाते नज़र आए।

By Nishant Rawat May 11, 2022 • 11:36 AM View: 1141

आईपीएल 2022 में मंगलवार(10 मई) की शाम लखनऊ सुपर जायंट्स को गुजरात टाइटंस के खिलाफ 62 रनों की शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। गुजरात के गेंदबाज़ों के आगे लखनऊ का बैटिंग लाइनअप घुटनों पर नज़र आया और 82 रनों के कुल स्कोर पर ही उनकी पूरी टीम सिमट गई। इस हार के बाद लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर खिलाड़ियों के प्रदर्शन से काफी नाराज दिखे जिसके कारण उन्होंने पूरी टीम की जमकर क्लास लगा दी।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें गौतम गंभीर लखनऊ के खिलाड़ियों पर गुस्सा करते नज़र आ रहे हैं। गौतम गंभीर ने कहा, 'मैच हारने में कोई बुराई नहीं है, एक टीम जीतेगी और एक हार जाएगी। लेकिन हार मान लेना यह बिल्कुल गलत है। मुझे लगता है आज हमने हार मान ली थी।' उन्होंने आगे कहा, 'हम कमजोर थे और सच कहूं तो कमजोर टीम के लिए आईपीएल जैसे टूर्नामेंट या स्पोर्ट्स में कोई जगह नहीं होती।' 

Trending


गंभीर प्लेयर्स से बातचीत करते हुए आगे बोले, 'यही समस्या है, हमने इस टूर्नामेंट में कई टीमों को हराया। हमने काफी अच्छा क्रिकेट खेला, लेकिन आज मुझे लगा हमने गेम सेंस खो दिया था जो कि काफी जरूरी है। उन्होंने अच्छी गेंदबाज़ी की और हम उनसे यही उम्मीद भी करते हैं। हम वर्ल्ड क्लास क्रिकेटर्स के साथ खेल रहे हैं। हम चाहते हैं दूसरी टीम हमे चैलेंज करें और यही वज़ह है जिस कारण हम रोज प्रैक्टिस करते हैं।'

बता दें कि पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ गौतम गंभीर आईपीएल के बेस्ट कप्तानों में से एक रहे हैं। गंभीर की कप्तानी में केकेआर की टीम ने दो बार नंबर 1 का ताज पहना है और इस सीज़न गौतम गंभीर मेंटोर के तौर पर लखनऊ को विजेता बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं लखनऊ सुपर जांयट्स की बात करें तो केएल राहुल की कप्तानी में टीम ने 12 में से 8 मुकाबलों में जीत दर्ज करके पॉइंट्स टेबल पर दूसरे पायदान पर कब्जा कर रखा है। हालांकि टीम को क्वालिफाई करने के लिए अभी भी दो अंको की जरूरत है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now