X close
X close

माही के रंग में रंगे हरभजन सिंह, गोल्फ स्टिक से खेला 'हेलीकॉप्टर शॉट'; देखें VIDEO

हरभजन सिंह टी10 लीग में दिल्ली बुल्स टीम का हिस्सा हैं। हरभजन इंटरनेशनल क्रिकेट से अलविदा कह चुके हैं, लेकिन रिटायरमेंट के बाद भी उन्होंने अपनी निगाहें क्रिकेट पर बनाई हुई हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat December 02, 2022 • 08:55 AM

इंडियन क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन उनमें यह खेल खत्म हो गया है यह कहना बिल्कुल भी सही नहीं होगा। हरभजन सिंह अबु धाबी टी10 लीग में दिल्ली बुल्स का हिस्सा हैं और एक बार फिर मैदान पर वापसी कर चुके हैं, लेकिन इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह थाला धोनी के रंग में रंगे नज़र आए हैं।

यह वीडियो खुद हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें वह अपने साथी खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी का फेमस हेलीकॉप्टर शॉट गोल्फ स्टिक से खेलते नज़र आ रहे हैं। हरभजन ने काफी हद तक माही की अच्छी नकल की है और इस वीडियो पर उन्होंने दिग्गज कप्तान (एमएस धोनी) को भी टैग किया है। हरभजन सिंह ने लिखा, 'क्रिकेट हेलीकॉप्टर शॉट और गोल्फ हेलीकॉप्टर... Smooth Ride'

Trending


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

सीएसके का रह चुके हैं हिस्सा: बता दें कि हरभजन सिंह और महेंद्र सिंह धोनी का रिश्ता सिर्फ इंटरनेशनल क्रिकेट और दोस्ती का ही नहीं है। बल्कि यह दोनों खिलाड़ी एक साथ आईपीएल में सीएसके के लिए भी खेलते नज़र आ चुके हैं। आईपीएल में हरभजन सिंह ने सीएसके के अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस का भी प्रतिनिधित्व किया है। अपने आईपीएल करियर में हरभजन ने 150 विकेट चटकाए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

राशिद खान भी कर चुके हैं नकल: गौरतलब है कि थाला धोनी का ट्रेडमार्क हेलीकॉप्टर शॉट गोल्फ स्टिक के साथ हरभजन सिंह से पहले अफगानी स्टार राशिद खान भी ट्राई कर चुके हैं। राशिद खान ने कई बार अपने सोशल मीडिया पर गोल्फ खेलते हुए हेलीकॉप्टर शॉट का वीडियो शेयर किया है जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है। मैदान पर भी राशिद माही के सिग्नेचर शॉट पर अच्छी पकड़ रखते हैं।