X close
X close
Indibet

वीडियो: हसन अली ने पार की हदें, अंपायर ने नाकार दी अपील तो हाथ पकड़कर किया मजबूर

पाकिस्तान की टीम को जुलाई के महीने में श्रीलंका के साथ टेस्ट सीरीज खेलनी है। जिससे लिए उन्होंने कमर कसना शुरू कर दिया है।

By Nishant Rawat June 29, 2022 • 16:49 PM

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को जुलाई के महीने में श्रीलंका के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, लेकिन इससे पहले पाकिस्तान की टीम पिंडी स्टेडियम में इंट्रा-स्क्वाड मुकाबला खेलते हुए अभ्यास करती नज़र आ रही है। इस अभ्यास मैच के दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज़ हसन अली ने एक अजीबो-गरीब हरकत की जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है।

दरअसल, इस अभ्यास मैच के दौरान हसन अली हमवतन खिलाड़ी सलमान अली आगा को गेंदबाज़ी कर रहे थे। इसी बीच हसन अली की एक गेंद आगा के पैड पर जाकर लगी जिसके बाद गेंदबाज़ ने अंपायर से जोरदार अंदाज में एलबीडब्ल्यू की अपील करनी शुरू कर दी। अंपायर ने हसन की अपील पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया, जिसके बाद हसन मजाकियां ढंग में अंपायर के पास गए और उनका हाथ पकड़कर बल्लेबाज़ को आउट देने के लिए मजबूर करते कैमरे में कैद हुए।

Trending


बता दें कि हसन के लिए बीता समय इंटरनेशनल क्रिकेट में काफी अच्छा नहीं रहा है। लेकिन हाल ही में हसन ने एक बार फिर पाकिस्तान की टीम में वापसी करने में कामियाबी प्राप्त की है। पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान हसन अली ने फाइनल मैच के रोमांचक मोड़ पर एक आसान सा कैच ड्रॉप किया था जिसके बाद से ही पाकिस्तान के फैंस ने हसन अली को जमकर ट्रोल किया है।

पाकिस्तान को 16 जुलाई से श्रीलंका के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला 24 जुलाई को खेला जाएगा। इस सीरीज के लिए पाकिस्तानी सेलेक्टर्स ने 18 सदस्यों की टीम का ऐलान किया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS Hasan Ali