X close
X close
Indibet

VIDEO: मैदान पर थिरके हसन के पैर, अजीबोगरीब डांस देखकर नहीं रोक सकोगे हंसी

श्रीलंका पाकिस्तान टेस्ट के दौरान हसन अली अजीबोगरीब डांस करते नज़र आए। अब हसन के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है।

By Nishant Rawat July 16, 2022 • 17:04 PM

Hasan Ali Dance: पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच गाले के मैदान पर पहला टेस्ट खेला जा रहा है, जिसमें श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था। इस मैच में मेजबानों ने पहली पारी में 222 रन बनाए, वहीं पाकिस्तान के लिए शाहीन अफरीदी ने सबसे ज्यादा 4 विकेट हासिल किए। हसन अली ने भी टीम के लिए 2 विकेट चटकाए, लेकिन हसन की गेंदबाज़ी से ज्यादा फैंस को उनका डांस पसंद आ रहा है।

जी हां, आप बिल्कुल सही समझे। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज़ हसीन अली एक बार फिर मैदान पर मस्ती करते नज़र आए हैं। सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी गेंदबाज़ का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें हसन टीम के साथी खिलाड़ी के साथ मस्ती के मूड में नाचते दिखे हैं। हसन का डांस काफी अजीबोगरीब है जिस वज़ह से फैंस भी वीडियो को काफी इन्जॉय कर रहे हैं।

Trending


हसन अली का वायरल वीडियो पहले टेस्ट के ट्री ब्रेक के दौरान सामने आया। गाले के मैदान पर श्रीलंकाई टीम 166 रन बनाकर 8 विकेट गंवा चुकी थी। पाकिस्तान की टीम काफी अच्छी गेंदबाज़ी कर रही थी। इसी बीच हसन अली भी मस्ती के मूड में दिखे और बीच मैदान पर अजीबोगरीब डांस स्टेप करते कैमरे में कैद हुए। अब हसन अली का डांस फैंस के बीच वायरल हो रहा है।

मुकाबले की बात करें तो श्रीलंका की टीम पहले दिन 66.1 ओवर में 222 रन बनाकर सिमट चुकी है। मेजबानों के लिए दिनेश चांदीमल ने सबसे ज्यादा 76 रनों की पारी खेली। पाकिस्तानी टीम पहली पारी खेलने मैदान पर उतर चुकी है और खबर लिखे जाने तक अब्दुल्ला शफीक और इमाम अल हक की जोड़ी ने टीम के लिए 12 रन जोड़ लिए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now