Advertisement
Advertisement

PSL 2024: 'बाबर-बाबर' चिल्ला रहे थे पाकिस्तानी फैंस, इमाद वसीम ने SWAG से दिया जवाब

इस्लामाबाद की टीम ने पेशावर जाल्मी को 5 विकेट से हराकर शानदार जीत हासिल की और टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह बना ली।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 17, 2024 • 13:51 PM
PSL 2024: 'बाबर-बाबर' चिल्ला रहे थे पाकिस्तानी फैंस, इमाद वसीम ने SWAG से दिया जवाब
PSL 2024: 'बाबर-बाबर' चिल्ला रहे थे पाकिस्तानी फैंस, इमाद वसीम ने SWAG से दिया जवाब (Imad Wasim Reaction on Babar Babar chants)
Advertisement

पाकिस्तान सुपर लीग 2024 (PSL 2024) का दूसरा एलिमिनेटर पेशावर जाल्मी (Peshawar Zalmi) और इस्लामबाद यूनाइटेड (Islamabad United) के बीच बीते शुक्रवार (16 मार्च) को खेला गया था जिसमें इस्लामाबाद की टीम ने पेशावर जाल्मी को 5 विकेट से हराकर शानदार जीत हासिल की और टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह बना ली। इसी बीच मैदान पर ऐसी घटना देखने को मिली जिसके दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ी इमाद वसीम (Imad Wasim) के सामने बाबर आज़म (Babar Azam) के नाम के नारे लगाते नजर आए।

इमाद वसीम ने SWAG से दिया जवाब

Trending


वायरल वीडियो में जहां एक तरफ पाकिस्तानी फैंस इमाद वसीम को परेशान करने के लिए बाबर आज़म के नाम के नारे लगा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ इमाद वसीम उन्हें स्वैग से जवाब देते नज़र आए। इमाद वसीम ने बाबर आज़म का नाम सुनकर फैंस की तरफ देखा और उन्हें और जोर से बाबर आज़म के नाम के नारे लगाने को कहा। वो फैंस के सामने खड़े होकर ऐसा दिखाने की कोशिश कर रहे थे कि उन्हें बाबर आज़म के फैंस का ऐसा रिएक्शन देखकर बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता।

गौरतलब है कि पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब बाबर आज़म के फैंस इमाद वसीम को छेड़ते दिखे। इससे पहले भी ऐसा ही देखने को मिला था। तब इमाद वसीम ने बाउंड्री पर फील्डिंग करते हुए अपना टी शर्ट उतारकर फैंस को ये दिखाया था कि वो बाबर आज़म नहीं है उनका नाम इमाद वसीम है।

इमाद की टीम ने बाबर की टीम को पटका

ये भी जान लीजिए कि एलिमिनेटर मैच में इमाद वसीम की टीम इस्लामाबाद यूनाइटेड ने बाबर आज़म की टीम पेशावर जाल्मी को 5 विकेट से धूल चटकाकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया है।

इस्लामाबाद के कप्तान शादाब खान ने बड़े मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी जिसके बाद उन्होंने बाबर आज़म की टीम को 20 ओवर में 185 रन पर रोका। बाबर आज़म बड़ा स्कोर बनाने में फेल हुए और उन्होंने 22 गेंदों पर 25 रन बनाए। इसके जवाब में इमाद वसीम और हैदर अली ने अपनी टीम के लिए अर्धशतकीय पारी खेली और इस्लाबाद ने 19 ओवर में 189 रन बनाकर जीत हासिल करके टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह पक्की की।


Cricket Scorecard

Advertisement