X close
X close
Indibet

Duleep Trophy 2019: दोस्त मयंक मार्कंडे को स्लेजिंग करते रहे ईशान किशन, लेकिन मयं ने कर दिया यह कमाल

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 06, 2019 • 18:13 PM View: 2462

6 सितंबर। दिलीप ट्रॉफी 2019 के फाइनल में इस समय खराब रोशनी के कारण तीसरे दिन के खेल को रोका गया है। इस समय इंडिया रेड की टीम इंडिया ग्रीन पर 114 रनों की बढ़त बना पाने में सफल रही है।

आपको बता दें कि इंडिया ग्रीन की टीम पहली पारी में इंडिया रेड के 6 विकेट पर 345 रन के जबाव में 231 रनों पर ऑलआउट हो गई है। 

Trending


इंडिया ग्रीन की ओर से मयंक मार्कंडे ने कमाल की बल्लेबाजी की और 76 रन बनाकर नाबाद रहे। मयंक मार्कंडे ने बेहद ही जुझारू पारी खेली। अपनी पारी में मयंक मार्कंडे  ने 121 गेंद का सामना किया और 7 चौके जड़े। इंडिया ग्रीन की ओऱ से सबसे ज्यादा रन बनानें वाले बल्लेबाज मयंक मार्कंडे  बने।

आपको बता दें कि मयंक मार्कंडे  को 76 रनों की पारी खेलने में अपने दोस्त विरोधी टीम के विकेटकीपर ईशान किशन के द्वारा स्लेजिंग बी झेलनी पड़ी है।

हुआ ये कि जब मयंक मार्कंडे  31 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो विकेटकीपर ईशान किशन ने दोस्त मयंक को आउट करने और उकसाने के लिए बराबर स्लेजिंग कर रहे थे।

इतना ही नहीं ईशान किशन, मयंक मार्कंडे के लिए फील्डिंग सेट करते हुए कुछ ऐसी बातें कर रहे थे। यह वीडियो काफी वायरल हुआ है। देखिए वीडियो


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo