Advertisement
Advertisement

क्या जो रूट जादूगर हैं?, VIDEO देखकर हैरान रह गए फैंस

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ जो रूट ने एक बार फिर शतकीय पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलवाई है। अब मेजबान टीम 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 06, 2022 • 09:08 AM
Cricket Image for क्या जो रूट जादूगर हैं?, VIDEO देखकर हैरान रह गए फैंस
Cricket Image for क्या जो रूट जादूगर हैं?, VIDEO देखकर हैरान रह गए फैंस (Joe Root Magic Bat)
Advertisement

Joe Root Magic Bat: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच लॉर्ड्स में खेला गया तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच मेजबान इंग्लैंड ने 5 विकेट से जीतकर अपने नाम कर लिया है, इसी के साथ उन्होंने सीरीज में 1-0 से बढ़त भी बना ली है। इस मैच में इंग्लैंड के हीरो रहे टीम के स्टार बल्लेबाज़ जो रूट। इस दिग्गज बल्लेबाज़ ने चौथी पारी में नाबाद शतकीय पारी खेलकर टीम को जीत दिलवाई। हालांकि इसी बीच एक ऐसी घटना घटी जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

दरअसल, मैच के बाद एक ऐसी घटना का वीडियो सामने आया जिसे देखकर सबका दिमाग चक्कर खा गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि काइल जेमीसन अपने कोटे का 23वां ओवर कर रहे हैं, तभी जो रूट नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े नज़र आते हैं। गौर करने वाली बात यह रही कि इस दौरान उन्होंने अपना बल्ला हाथ में नहीं पकड़ा होता जिसके बावजूद वह सीधा खड़ा कैमरे में कैद हुआ है।

Trending


अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच जमकर वायरल हो रहा है और हर कोई इसे देखकर हैरान हैं। बता दें कि जहां कुछ फैंस बैट को इस अवस्था में खड़ा देखकर रूट को जादूगर बता रहे हैं, वह कुछ फैंस का कहना है कि रूट के बल्ले के निचला हिस्सा स्क्वायर और फ्लैट है, जिस वज़ह से बैट खुद ही खड़ा दिख रहा है।

वहीं बात करें अगर मुकाबले की। तो लॉर्ड्स के मैदान पर गेंदबाज़ों का बोलबाला रहा। गेम के पहले दिन 17 विकेट चटकाएं गए, फर्स्ट इनिंग में न्यूजीलैंड ने 132 और इंग्लैंड ने 141 रन बनाए। लेकिन इसके बाद बल्लेबाज़ों ने भी थोड़ा दम दिखाया। कीवी टीम की दूसरी इनिंग में डैरेल मिशेल(108) और टॉम ब्लडेल(96) की पारियों के दम पर न्यूजीलैंड ने 277 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे मेजबानों ने जो रूट(115) और कप्तान बेन स्टोक्स(54) की पारियों के दम पर आसानी से प्राप्त कर लिया।

ये भी पढ़े: 5 ऐसे मौके जब खिलाड़ियों ने मैदान पर बहाएं आंसू

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement