X close
X close
Indibet

Beach के बाद मार्नस लाबुशेन ने जंगल में बहाया पसीना, पतले डंडे के साथ खुब देर की बल्लेबाज़ी; देखें VIDEO

Marnus Labuschagne: मार्नस लाबुशेन फ्री टाइम में भी क्रिकेट को इन्जॉय करते दिख रहे हैं। लाबुशेन को क्रिकेट खेलता देख फैंस ने उन्हें छेड़ा है।

By Nishant Rawat July 27, 2022 • 22:02 PM

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ मार्नस लाबुशेन अपने फ्री टाइम में भी क्रिकेट से दूर नहीं हैं। हाल ही में मार्नस लाबुशेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से Beach पर कैचिंग प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। जिसके बाद अब ऑस्ट्रेलियाई स्टार जंगल जैसी जगह पर बैटिंग प्रैक्टिस करते नज़र आ रहे हैं।

जी हां, Beach पर कैचिंग प्रैक्टिस करने के बाद अब लाबुशेन ने जंगल में बैटिंग प्रैक्टिस की है, जिसका वीडियो खुद उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विंटर अकाउंट के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है। लाबुशेन के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वह कुछ लोगों के साथ क्रिकेट खेलते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में उन्होंने एक पतली सी लकड़ी पकड़ी हुई हैं, जो कुछ-कुछ बेसबॉल बैट जैसी लग रही है। इस बैट से लाबुशेन ने कुछ बेहतरीन शॉट भी खेले हैं।

Trending


फैंस ने लाबुशेन को छेड़ा: मार्नस लाबुशेन के वीडियो को देखकर फैंस ने उन्हें छेड़ना शुरू कर दिया है। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ को इस तरह क्रिकेट खेलता देख फैंस ने कहा, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ ने भारतीय टीम के खिलाफ सीरीज के लिए बैटिंग प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है, लेकिन उनकी बैटिंग प्रैक्टिस कुछ काम नहीं आने वाली।

बता दें कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई थी, जिसके दौरान दूसरे मुकाबले में मार्नस लाबुशेन ने ऑस्ट्रेलिया टीम की पहली पारी में 104 रन जड़े थे। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद यह सीरीज 1-1 से बराबरी पर खत्म हुई थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now