Advertisement
Advertisement

शेर जैसे दहाड़े लाबुशेन, OUT होकर रोहित के चेहरे पर फिर छाई मायूसी; देखें VIDEO

अहमदाबाद टेस्ट में रोहित शर्मा पहली इनिंग में सिर्फ 35 रन बनाकर आउट हुए। कुहनेमैन ने उनका विकेट हासिल किया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 11, 2023 • 12:14 PM
Cricket Image for शेर जैसे दहाड़े लाबुशेन, Out होकर रोहित के चेहरे पर फिर छाई मायूसी; देखें VIDEO
Cricket Image for शेर जैसे दहाड़े लाबुशेन, Out होकर रोहित के चेहरे पर फिर छाई मायूसी; देखें VIDEO (Rohit Sharma)
Advertisement

Rohit Sharma Out: अहमदाबाद टेस्ट में रोहित शर्मा भारतीय टीम की पहली इनिंग में महज 35 रन बनाकर आउट हुए। हिटमैन को बाएं हाथ के स्पिनर मैथ्यू कुहनेमैन ने अपने स्पिन के चक्रव्यूह में फंसाया जिसके बाद 30 गज के घेरे के अंदर मार्नस लाबुशेन ने एक आसान सा कैच पकड़कर रोहित की पारी को खत्म कर दिया। यह कैच पकड़ने के बाद मार्नस किसी बब्बर शेर की तरह दहाड़े वहीं हिटमैन के चेहरे पर सिर्फ और सिर्फ मायूसी नज़र आई।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने खूब रन बनाए। मेहमानों ने पहली पारी में कुल 480 रन जोड़े हैं जिसके बाद भारतीय फैंस को कप्तान रोहित से काफी उम्मीदें थी। सभी का मानना था कि बैटिंग के लिए अच्छी नज़र आ रही अहमदाबाद की पिच पर हिटमैन बड़ा स्कोर करेंगे, लेकिन कुहनेमैन ने ऐसा होने नहीं दिया और उन्हें शॉट एक्स्ट्रा कवर पर लाबुशेन के हाथों कैच आउट करवाया। यह कैच पकड़ने के बाद लाबुशेन काफी जोश में दिखे यही कारण है अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। हिटमैन का विकेट भारतीय टीम के लिए एक बड़ा झटका है।

Trending


रोहित ने 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 35 रन ठोके। वह मैदान पर काफी अच्छे नजर आ रहे थे। उनकी फॉर्म का सबूत मिचेल स्टार्क को लगाया गया उनका पुल शॉट देता है। स्टार्क को रोहित ने खड़े-खडे़ छक्का जड़ दिया था जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर फैंस के बीच वायरल हुआ था। बता दें कि रोहित ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 17000 रन पूरे कर लिये हैं। रोहित ऐसा करने वाले भारतीय टीम के छठे खिलाड़ी बन चुके हैं। उनके अलावा सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, राहुल द्रविड़, सौरव गांगुली और एमएस धोनी ने ही यह कारनामा किया था।

यहां क्लिक करके HD में देखें रोहित शर्मा का विकेट

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में रोहित शर्मा अब तक 6 इनिंग में 40.33 की औसत से कुल 242 रन ठोक चुके हैं। यह वजह है कैप्टन रोहित से सभी को काफी उम्मीदे हैं। अहमदाबाद टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को हराना भारतीय टीम के लिए बेहद जरूरी है, क्योंकि ऐसा करने पर ही भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का टिकट पक्का कर पाएगी। अगर यह मैच भारतीय टीम नहीं जीत पाती तब श्रीलंका के पास WTC के फाइनल में पहुंचने का मौका होगा।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement