Advertisement
Advertisement

WATCH: बरसे बादल थिरके आमिर! IND vs PAK मैच से पहले 'बॉलीवुड सॉन्ग' पर किया बवाल DANCE

Mohammad Amir Viral Video: सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के फास्ट बॉलर मोहम्मद आमिर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो मैदान पर डांस करते नज़र आए हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 10, 2024 • 17:01 PM
WATCH: बरसे बादल थिरके आमिर! IND vs PAK मैच से पहले 'बॉलीवुड सॉन्ग' पर किया बवाल DANCE
WATCH: बरसे बादल थिरके आमिर! IND vs PAK मैच से पहले 'बॉलीवुड सॉन्ग' पर किया बवाल DANCE (Mohammad Amir Dance Video)
Advertisement

Mohammad Amir Dance Video: अमेरिका और वेस्टइंडीज में टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) खेला जा रहा है जहां बीते रविवार (9 जून) इंडिया-पाकिस्तान (IND vs PAK)  के बीच न्यूयॉर्क में हुआ मुकाबला बारिश के कारण थोड़ा देर में शुरू हुआ। इसी बीच एक तरफ फैंस जहां बारिश के थमने का इंतजार कर रहे थे वहीं पाकिस्तान के फास्ट बॉलर मोहम्मद आमिर मैदान पर डांस करते नज़र आए।

जी हां, सोशल मीडिया पर मोहम्मद आमिर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बॉलीवुड सॉन्ग 'नगाड़े संग ढोल बाजे' गाने पर झूमते कैमरे में कैद हुए। मोहम्मद आमिर के डांस मूव काफी मजे़दार थे जो कि क्रिकेट फैंस को भी काफी पसंद आ रहे हैं जिस वजह से ये वीडियो काफी वायरल हो चुका है।

Trending


ये भी पढ़ें: IND Vs PAK मैच में हुई कॉमेडी! टॉस का सिक्का जेब में रखकर भूल गए थे ROHIT SHARMA

ये भी पढ़ें: जमीन पर गिरे हुए थे रिजवान, मोहम्मद सिराज ने दे मारी बॉल; देखें VIDEO

आपको बता दें कि न्यूयॉर्क के मैदान पर मोहम्मद आमिर ने सिर्फ अपने डांस से ही फैंस को इंप्रेस नहीं किया बल्कि अपनी गेंदबाज़ी से भी फैंस का खूब दिल जीता। आमिर ने भारत के खिलाफ 4 ओवर में सिर्फ 23 रन देकर 2 विकेट झटके जो कि ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा के थे। ये भी जान लीजिए कि ऋषभ पंत ही वो खिलाड़ी थे जिसने भारत के लिए सबसे ज्यादा 31 बॉल पर 42 रन की तूफानी पारी खेली।

ये भी पढ़ें: SA Vs BAN Dream11 Prediction, T20 WC 2024: एडेन मार्कराम या नाजमुल हुसैन शांतो? किसे बनाएं कप्तान; यहां देखें Fantasy Team

भारत ने फिर पाकिस्तान को हराया

Also Read: Live Score

बात करें अगर इस मुकाबले की तो न्यूयॉर्क में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद भारतीय टीम 19 ओवर ही मैदान पर टिक पाई और 119 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। पाकिस्तान के पास ये मैच जीतने का सुनहरा मौका था, लेकिन पाकिस्तान के बैटर भी पूरी तरह फ्लॉप हो गए और उनकी टीम 20 ओवर में सिर्फ 113 रन ही बना पाई और 6 रनों से मैच हार गई।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement