X close
X close

'नालायक हैं हमारे लड़के', मोहम्मद वसीम की फील्डिंग देखकर फिर फूटा फैंस का गुस्सा

मोहम्मद वसीम ने एक आसान रन आउट का मौका गंवाया था, जिस वज़ह से फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 07, 2022 • 17:54 PM

पाकिस्तान के खिलाड़ी अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी खराब फील्डिंग के कारण ट्रोल होते रहे हैं और एक बार फिर ऐसा ही होता दिख रहा है। दरअसल, आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के 41वें मुकाबले में पाकिस्तान के गेंदबाज़ मोहम्मद वसीम जूनियर ने बांग्लादेश की बल्लेबाज़ी के दौरान एक बेहद ही आसान रन आउट का मौका गंवा दिया था। अब इस घटना की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और इस पर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

आसान रन आउट गंवाया: यह घटना बांग्लादेश की पारी के 15वें ओवर में घटी। मोहम्मद वसीम जूनियर की गेंद पर मोसाद्देक हुसैन ने शॉट खेलकर दो रन के लिए कॉल किया था। अफिफ हुसैन नॉन- स्ट्राइकर एंड की तरफ दौड़ रहे थे। इस दौरान फील्डर ने गेंद पकड़कर मोहम्मद वसीम की तरफ थ्रो कर दिया। पाकिस्तान खिलाड़ी ने गेंद को पकड़ा, लेकिन इस दौरान वह खुद को संभाल नहीं सके। वसीम के पास आसान रन आउट करने का मौका था, लेकिन गेंदबाज़ के हाथ से बॉल फिसल गया और बेल्स उनके हाथ से लगकर गिरे। यही वज़ह है अब फैंस का गुस्सा फूट रहा है।

Trending


फैंस ने किया रिएक्ट: इस मिस रन आउट पर क्रिकेट फैंस ने खूब रिएक्ट किया है। एक यूजर ने लिखा, 'पूरा का पूरा मैच फिक्स है।' वह एक अन्य यूजर ने पाकिस्तान टीम को ट्रोल करते हुए कहा, 'नालायक हैं हमारे लड़के।' कई यूजर ऐसे भी हैं जिन्होंने ऐसी मिस फील्डिंग की घटनाओं को पाकिस्तान के अब आम बात कहा है।

Also Read: Today Live Match Scorecard

बता दें कि 21 साल के मोहम्मद वसीम जूनियर के लिए यह मैच कुछ खास नहीं रहा है। जहां एक तरफ उन्होंने एक आसान रन आउट का मौका गंवाया वहीं दूसरी तरफ गेंदबाज़ी करते हुए भी मोहम्मद वसीम कुछ खास नहीं कर सके। बांग्लादेश के खिलाफ इस दाएं हाथ के गेंदबाज़ ने महज़ दो ओवर किए जिसके दौरान उन्हें विपक्षी बल्लेबाज़ों ने निशाना बनाया और 19 रन लूटे। हालांकि इन सब के बावजूद पाकिस्तान ने 5 विकेट से यह मैच जीता।