X close
X close

'जाकर खुद खेल लो फिर', रावलपिंडी की पिच पर पत्रकार ने पूछा सवाल तो भड़के रमीज राजा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह पत्रकार पर भड़के नज़र आ रहे हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat December 02, 2022 • 16:25 PM

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच रावलपिंडी में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है, जहां की पिच बिल्कुल ही बेजान नज़र आई है। इंग्लैंड ने पहली इनिंग में कुल 657 रन बनाए हैं जिसके बाद अब पाकिस्तान की पब्लिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा पर भड़की हुई है। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें रमीज राजा पत्रकार पर पिच पर किए गए सवाल को लेकर भड़के नज़र आ रहे हैं।

14 सेकंड के वायरल वीडियो में पत्रकार ने पीसीबी चेयरमैन से पिच को लेकर सवाल किया। उन्होंने कप्तान बाबर आजम का नाम लेकर क्वेश्चन पूछा था जिसे सुनकर रमीज राजा पूरी तरह भड़क गए और पत्रकार को जवाब देते हुए बोले, 'आप जाकर खेल लें फिर' अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि इससे पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आई हैं जब पीसीबी चेयनमैन पत्रकार पर भड़कते दिखे हैं।

Trending


पिच को लेकर हो रहे हैं ट्रोल: रावलपिंडी की पिच पर गेंदबाज़ों के लिए बिल्कुल भी मदद नहीं हैं, यही वज़ह है सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस ने भी पीसीबी चेयरमैन को घेरा है। सभी का मानना है कि यह पिच खेलने लायक नहीं है और यहां टेस्ट मैच नहीं किया जाना चाहिए था। इस पर फैंस ने कई मीम भी शेयर किये हैं। 

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

भारतीय पत्रकार पर हुए थे आग बबूला: एशिया कप 2022 के फाइनल में श्रीलंका ने पाकिस्तान को हराया था जिसके बाद स्टेडियम के बाहर भारतीय पत्रकार ने उनसे पाकिस्तान की जनता की नाराजगी को लेकर सवाल किया था। यहां भी रमीज राजा का रौद्र रूप देखने को मिला था, जिसके बाद उन्होंने पत्रकार के फोन को छीन भी लिया था।