Advertisement
Advertisement

मार्कस स्टोइनिस Shocked फिल साल्ट Rocked, विकेट के पीछे झपट्टा मारकर लपका कैच; देखें VIDEO

फिल साल्ट ने विकेट के पीछे मार्कस स्टोइनिस का गजब का कैच लपका। इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 14, 2024 • 17:47 PM
मार्कस स्टोइनिस Shocked फिल साल्ट Rocked, विकेट के पीछे झपट्टा मारकर लपका कैच; देखें VIDEO
मार्कस स्टोइनिस Shocked फिल साल्ट Rocked, विकेट के पीछे झपट्टा मारकर लपका कैच; देखें VIDEO (Phil Salt Catch)
Advertisement

Phil Salt Catch: लखनऊ सुपर जायंट्स के स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस इडेन गार्डेंस के मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बैटिंग करते हुए काफी अच्छी लय में दिख रहे थे। स्टोइनिस महज़ 4 गेंदों पर 2 चौके ठोककर 10 रन बना चुके थे और उन्हें बैटिंग करता देख ऐसा लग रहा था मानो आज वो एक बड़ी इनिंग खेलने वाले हैं, लेकिन विकेट के पीछे फिल साल्ट ने ऐसा होने नहीं दिया और वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर एक गज़ब का कैच पकड़कर स्टोइनिस को वापस पवेलियन भेज दिया।

झपट्टा मारकर लपका बॉल

Trending


फिल साल्ट का ये कैच LSG की इनिंग के 12वें ओवर में देखने को मिला। लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए स्टोइनिस और बडोनी बैटिंग कर रहे थे। इसी बीच केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने स्टोइनिस को वापस पवेलियन भेजने के लिए वरुण चक्रवर्ती को गेंद सौंपी।

वरुण चकवर्ती ने भी अपने कैप्टन को निराश नहीं किया और मार्कस स्टोइनिस को अपनी फिरकी में फंसा लिया। ओवर की चौथी गेंद स्टोइनिस के बैट के ऐज पर लगी और फिर उनके पैड से टकराकर ऊपर उछल गई। फिल साल्ट ने गेंद को हवा में देखकर गजब फुर्ती दिखाई और फिर एक कूद लगाकर अपने दाए हाथ से गेंद को लपक लिया। यही वजह है सोशल मीडिया पर फिल साल्ट का ये कैच फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

Also Read: Live Score

बात करें अगर इस मुकाबले की तो केकेआर ने इडेन गार्डेंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद लखनऊ सुपर जायंट्स ने 20 ओवर में 161 रन बनाए। लखनऊ के लिए कोई भी बल्लेबाज़ अर्धशतकीय पारी नहीं खेल सकता। हालांकि निकोलस पूरन (45) और केएल राहुल (39) ने अच्छी पारियां खेली। दूसरी तरफ केकेआर के लिए सबसे सफल गेंदबाड़ मिचेल स्टार्क रहे जिन्हो्ंने 3 विकेट झटके। यहां से अब ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि लखनऊ की टीम केकेआर को ये टारगेट हासिल करने से रोक पाती है या नहीं।


Cricket Scorecard

Advertisement