X close
X close
Indibet

अश्विन ने दिखाया फिटनेस का नमूना, कैच देख खुशी से पगला गए फैंस; देखें VIDEO

रविचंद्रन अश्विन एक बेहतरीन गेंदबाज़ है, लेकिन फिलहाल वह अपनी कैच के लिए सोशल मीडिया पर छाएं हुए हैं। अश्विन ने एक हाथ से बेहतरीन कैच लपका है, जिसके लिए फैंस उनकी खुब तारीफ कर रहे हैं।

By Nishant Rawat July 05, 2022 • 13:57 PM

R Ashwin: भारत और इंग्लैंड के बीच रिशेड्यूल टेस्ट निर्णायक मोड़ पर पहुंच चुका है। बेन स्टोक्स की कप्तानी में इंग्लैंड को मैच के पांचवें दिन जीत दर्ज करने के लिए 119 रनों की दरकार है। इस मुकाबले में भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज़ रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल सकी थी, लेकिन इसके बावजूद फैंस के बीच अश्विन छा रहे हैं। स्टार गेंदबाज़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें अश्विन ने एक हाथ से गज़ब कैच लपककर फैंस को खुश कर दिया है।

इस वायरल वीडियो में अश्विन ब्रेक टाइम के दौरान कैचिंग प्रैक्टिस करते देखे जा सकते हैं। एक शख्स बॉल को हवा में उछालता है, जिसके बाद अश्विन गेंद पर नज़रे टिकाए ग्राउंड कवर करने के लिए दौड़ना शुरू करते हैं। अश्विन भागते हुए बॉल के नीचे पहुंचते हैं और फिर अंतिम समय में महज़ अपने एक हाथ से ही फैंस को हैरान करते हुए असंभव सा कैच आसानी से पकड़ लेते हैं।

Trending


इस वीडियो में काफी सारे इंडियन फैंस भी नज़र आ रहे हैं, जो अश्विन का कैच देखते ही जोर-जोर से उनके लिए चियर करना शुरू कर देते हैं। अश्विन भी फैंस की तरफ देखकर अपने कैच को इन्जॉय करते हैं। बता दें कि एजबेस्टन टेस्ट के चौथे दिन हनुमा विहारी ने जॉनी बेयरस्टो का एक बेहद ही जरूरी कैच टपका दिया था, जिस वज़ह से उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

भारत इंग्लैंड रिशेड्यूल टेस्ट की बात करें तो भारतीय टीम ने इंग्लैंड के सामने 378 रनों का लक्ष्य रखा है, वहीं चौथे दिन के खेल तक इंग्लैंड ने महज़ 3 विकेट गंवाकर 259 रन बना लिए हैं। इंग्लैंड के लिए जो रूट और जॉनी बेयरस्टो पांचवें दिन खेल की शुरुआत करते नज़र आएंगे। यह मुकाबला जीतने के लिए भारतीय गेंदबाज़ों को करिश्माई गेंदबाज़ी करके दिखानी होगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now