X close
X close

देखिए - मैन ऑफ द मैच वानिंदु हसरंगा - रमीज राजा के बीच हुई दिलचस्प घटना, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

By Vishal Bhagat
Oct 10, 2019 • 17:41 PM

10 अक्टूबर। अपना पदार्पण मैच खेल रहे ओशादा फर्नाडो (नाबाद 78) के बेहतरीन अर्धशतक के बाद मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज बने वानिंदु हसरंगा के तीन विकेटों की मदद से श्रीलंका ने यहां गद्याफी स्टेडियम में बुधवार को खेले गए तीसरे टी-20 मैच में दुनिया की नंबर एक टीम पाकिस्तान को 13 रनों से हराकर तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर ली। वनडे सीरीज 0-2 से हारने के बाद श्रीलंका ने पहला टी-20 मैच 64 रन से और दूसरा 35 रन से जीता था।

श्रीलंका ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 147 रन का स्कोर बनाया और फिर पाकिस्तान को निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट पर 134 रन पर रोक दिया।

Also Read: मिताली राज ने वनडे क्रिकेट में पूरे किए 20 साल, कैसे बनी भारतीय महिला टीम की महान खिलाड़ी !!

श्रीलंका की इस जीत में वानिंदु हसरंगा  को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। आपको बता दें कि जब वानिंदु हसरंगा  को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया तो एक दिलचस्प घटना घटी।

हुआ ये कि वानिंदु हसरंगा  मैन ऑफ द मैच के खिताब लेकर जब रमीज राजा के पास अपने परफॉर्मेंस को लेकर बात करने पहुंचे तो उन्होंने ट्रासलेटर को साथ में रखा।

ऐसा इसलिए क्योंकि वानिंदु हसरंगा  को इंग्लिश नहीं आती । ऐसे में रमीज राजा ने उनसे सवाल पूछा जिसके बाद वानिंदु हसरंगा सवाल के जबाव में हां कहकर शांत को गए। इसके बाद जो हुआ वो आप खुद देख लें, हंस- हंस कर लोटपोट हो जाएंगे।


Read More