X close
X close
Indibet

VIDEO: ऋषभ पंत ने हवा में उड़ाया बैट, नेट्स में गेंदबाज़ों को जड़ रहे थे लंबे-लंबे छक्के

ऋषभ पंत विस्फोटक बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने नेट्स में भी अपने चित-परिचित अंदाज में बल्लेबाज़ी करते हुए खुब छक्के लगाए हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 27, 2022 • 15:27 PM

इंडियन टीम एशिया कप के लिए नेट्स में जोरदार तैयारियां कर रही है। भारत 28 अगस्त को पाकिस्तान से भिड़ने वाला है। इस मैच में भारतीय टीम के लिए पावरहिटिंग की भूमिका हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत निभाते नज़र आएंगे जिसके लिए खिलाड़ियों ने नेट्स पर बड़े-बड़े छक्के लगाने की खुब प्रैक्टिस भी करनी शुरू कर दी है। पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरने से पहले भारतीय खेमे से एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें ऋषभ पंत लंबे-लंबे छक्के लगाते देखे जा सकते हैं, लेकिन इसी बीच एक ऐसी घटना भी घट जाती है जब पंत बॉल को नहीं बल्कि अपने बैट को ही हवा में उड़ा बैठते हैं।

जी हां, ऋषभ पंत ने नेट्स में प्रैक्टिस करने के दौरान बॉल के साथ-साथ अपने बैट को भी हवा में उड़ा दिया था। इस घटना का वीडियो पाक टीवी ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। दरअसल, इस वीडियो में ऋषभ पंत और केएल राहुल यॉर्कर के खिलाफ बड़े शॉट्स लगाते नज़र आ रहे है, जिसके दौरान ही पंत साथी खिलाड़ी रवि बिश्नोई के खिलाफ बड़ा छक्का जड़ने की कोशिश में अपने बैट से पकड़ को खो बैठते हैं। इस घटना के बाद पंत का बैट हवा की सैर करता कैमरे में कैद हो जाता है।

Trending


बता दें कि ऋषभ पंत भारतीय टीम के लिए एशिया कप में बेहद ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी साबित होंगे। ऋषभ पंत ने बीते समय में टीम के लिए अलग-अलग पॉजिशन पर बल्लेबाज़ी की है। ऋषभ टीम के लिए रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते भी नज़र आए हैं, वहीं उन्होंने नंबर-4 पर भी बल्लेबाज़ी की है। यह बाएं हाथ का बल्लेबाज़ टीम के लिए विस्फोटक फिनिशर की भूमिका भी निभा सकता है।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

गौरतलब है कि टी-20 वर्ल्ड के बाद एशिया कप में यह पहला मौका होगा जब भारत और पाकिस्तान की टीम आमने-सामने होगी। पिछली बार जब भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत हुई थी तब पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था। ऐसे में अब इंडियन टीम पाकिस्तान को एशिया कप में हराकर टी-20 वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला लेना चाहेगी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now