X close
X close

IPL 2023 से पहले शार्दुल ने किया KKR से वादा, 33 सेकंड का वीडियो हुआ वायरल

कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपटिल्स से शार्दुल ठाकुर को ट्रेड कर लिया है। अब आईपीएल में शार्दुल केकेआर के लिए खेलते नज़र आएंगे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 15, 2022 • 18:10 PM

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते नज़र आएंगे। आईपीएल मिनी ऑक्शन से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स के साथ ट्रेंड करके उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया है। अब शार्दुल ठाकुर ने भी एक वीडियो के जरिए केकेआर के लिए खास संदेश साझा किया है।

शार्दुल ठाकुर का वीडियो खुद केकेआर के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में शार्दुल स्पेशल मैसेज शेयर करते दिखे है। शार्दुल ने कहा, 'हेलो दोस्तो, मैं शार्दुल हूं। मैं यह छोटा वीडियो बनाने के लिए रुका हूं। सभी ने पिछली रात बड़ी खबर जरूर देख ली होगी। मुझे केकेआर के साथ ट्रेड किया गया। मैं नई फ्रेंचाइज़ी के लिए खेलने को लेकर काफी खुश हूं। मुझे खुशी है जैसे ट्रेड आगे बढ़ा। मैंने हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और मैं यही वादा करता हूं। नई लोगों से मिलने, अच्छी यादे बनाने और हार्ड क्रिकेट खेलने को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैं आ रहा हूं कोलकाता।'

Trending


10.75 करोड़ में दिल्ली ने था खरीदा: बता दें कि पिछले साल आईपीएल मेगा ऑक्शन में शार्दुल ठाकुर को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 10.75 करोड़ में खरीदा था जिसके बाद उन्होंने 14 मुकाबलों में 15 विकेट और बल्ले से कुल 120 रन बनाए। बता दें कि इससे पहले सीज़न यानी आईपीएल 2021 में शार्दुल ने 21 विकेट अपने नाम दर्ज किये थे।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

लॉकी फर्ग्यूसन और गुरबाज़ भी बने केकेआर का हिस्सा: केकेआर ने शार्दुल ठाकुर के अलावा आईपीएल 2022 विनर गुजरात टाइटंस से न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन और अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज़ को भी ट्रेड किया है। गुजरात ने फर्ग्यूसन को मेगा ऑक्शन में 10 करोड़ रुपये में खरीदा था और गुरबाज को जेसन रॉय के नाम वापस लेने के बाद टीम में शामिल किया गया था।