Advertisement

6,4,4,6,4: एश गार्डनर की काल बनी सोफी डिवाइन, 1 ओवर में ठोक डाले 24 रन

सोोफी डिवाइन ने गुजरात जायंट्स के खिलाफ 36 गेंदों पर 99 रन बनाए। इस मैच में डिवाइन का स्ट्राइक रेट 275 का रहा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 19, 2023 • 12:00 PM
Cricket Image for 6,4,4,6,4: एश गार्डनर की काल बनी सोफी डिवाइन, 1 ओवर में ठोक डाले 24 रन
Cricket Image for 6,4,4,6,4: एश गार्डनर की काल बनी सोफी डिवाइन, 1 ओवर में ठोक डाले 24 रन (Sophie Devine)
Advertisement

Sophie Devine vs Ash Gardner: WPL 2023 का 16वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात जायंट्स के बीच खेला गया था जिसमें सोफी डिवाइन ने ब्रेबोर्न स्टेडियम में गुजरात जायंट्स के खिलाफ 36 गेंदों पर 99 रनों की तूफानी पारी खेली। डिवाइन ने अपनी पारी में मैदान के हर कोने में चौके छक्के लगाकर रन बटोरे, इसी बीच उन्होंने एश गार्डनर को भी निशाने पर लिया और 1 ओवर में 24 रन ठोक डाले।

इस मुकाबले में सोफी डिवाइन एक अलग मूड के साथ मैदान पर उतरी थी। इस सलामी बल्लेबाज़ ने विपक्षी टीम की सबसे सफल गेंदबाज़ एश गार्डनर को उनके पहले ओवर से ही निशाने पर लिया। गार्डनर ने ओवर की पहली गेंद डॉट डिलीवर की थी, लेकिन इसके बाद मैदान पर सिर्फ चौके छ्क्कों की बारिश होती दिखी। डिवाइन के गार्डनर के खिलाफ अगली गेंद पर छक्का, फिर लगातार दो चौके और फिर आखिरी दो गेंदों पर छ्क्का और चौका लगाकर 24 रन कूट दिये।

Trending


डिवाइन ने 9 चौके और 8 छक्के मारे। यानी उन्होंने महज चौके छक्को से ही 84 रन बनाए। डिवाइन की तूफानी पारी ने आरसीबी के लिए गेम लगभग एक तरफा कर दिया था जिसके बाद उनकी टीम ने 189 रनों का बड़ा लक्ष्य महज 15.3 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। बात करें अगर एश गार्डनर की तो उन्होंने 3 ओवर में 48 रन लुटाए। उन्हें कोई सफलता नहीं मिली और उनका इकोनॉमी रेट भी 16 का रहा।

Also Read: IPL के अनसुने किस्से

पॉइंट्स टेबल का हाल: WPL 2023 पॉइंट्स टेबल की बात करें तो गुजरात जायंट्स को हराने के बाद अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 7 मैचों में से 2 जीत के साथ चौथे पायदान पर पहुंच चुकी है। गुजरात की टीम 7 मुकाबलों में से 2 जीत और 5 हार के साथ आखिरी पायदान पर है। मुंबई इंडियंस 6 में से 5 जीत के साथ टॉप पर है। वहीं दिल्ली कैपटिल्स और यूपी वॉरियर्स दूसरे और तीसरे पायदन पर काबिज है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement