X close
X close

SKY ने दिखाई संजू सैमसन की तस्वीर, खुशी से झूम उठे फैंस; देखें VIDEO

तिरुवनंतपुरम में भारतीय टीम के सामने फैंस ने जोर-जोर से संजू-संजू के नारे लगाए। संजू सैमसन को फैंस काफी पसंद करते हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 27, 2022 • 08:11 AM

इंडियन टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ संजू सैमसन का फैनबेस काफी शानदार है। संजू को फैंस बेहद पसंद करते हैं। तिरुवनंतपुरन में भी ऐसी ही देखने को मिला। दरअसल, भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला टी-20 मुकाबला खेलने के लिए तिरुवनंतपुरम पहुंच चुकी है, इसी बीच एयरपोर्ट पर संजू सैमसन के फैंस ने अपने लोकल हीरो के नाम के जमकर नारे लगाए।

सूर्यकुमार यादव ने जीता दिल : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारतीय टीम के स्टार मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव टीम बस में बैठे नज़र आ रहे हैं। इस दौरान वह फैंस को लोकल बॉय संजू सैमसन की तस्वीर अपने फोन पर दिखाते हैं। फैंस संजू की तस्वीर देखकर खुशी से झूम उठते हैं और फिर संजू-संजू के नारे लगाने शुरू कर देते हैं। इस वीडियो को राजस्थान रॉयल्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया है।

Trending


टी-20 वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं हैं संजू : विकेटकीपर बल्लेबाज़ संजू सैमसन टी-20 वर्ल्ड के लिए इंडियन स्क्वाड में अपनी जगह नहीं बना सके हैं। बता दें कि हाल ही में संजू सैमसन ने यह माना था कि इस समय इंडियन टीम में जगह बना पाना काफी कठिन हो गया है। उनके अनुसार सिर्फ टीम में ही नहीं बल्कि प्लेइंग इलेवन में भी जगह बनाने के लिए काफी कॉम्पिटिशन बढ़ चुका है जो कि टीम के लिए काफी अच्छा है।

Also Read: Live Cricket Scorecard

तीन विकेटकीपर बैटर हैं टीम में मौजूद : बता दें कि टी-20 वर्ल्ड स्क्वाड में तीन विकेटकीपर बैटर शामिल किए गए हैं ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, और केएल राहुल। बीते समय में ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक के बीच भी प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए कड़ा कॉम्पिटिशन देखने को मिला है। केएल राहुल ओपनर बैटर के तौर पर खेलते हैं, लेकिन वह जरूरत पड़ने पर विकेटकीपिंग कर सकते हैं।