X close
X close
Indibet

VIDEO: टिम डेविड ने फिर बरपाया कहर, बेरहमी से स्पिनर को मारे 4 बड़े छक्के

टिम डेविड आक्रमक बल्लेबाज़ के तौर पर अपना नाम बना चुके हैं। टी20 ब्लास्ट से पहले उनका तूफान आईपीएल और पीएसएल में भी दिख चुका है।

By Nishant Rawat June 18, 2022 • 11:35 AM

Tim David Sixes in T20 Blast: इंग्लैंड में टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट खेला जा रहा है जिसमें टिम डेविड ने अपने बल्ले के दम पर तहलका मचाया हुआ है। इस टूर्नामेंट में 17 जून को लंकाशायर और नॉर्थहैम्पटनशायर के बीच मुकाबला खेला गया था जिसके दौरान एक बार फिर टिम डेविड ने मैदान पर उतरते ही गेंदबाज़ को रिमांड पर लेना शुरू कर दिया और देखते ही देखते लगातार चार गगनचुंबी छक्के जड़ दिए।

इस मैच में नॉर्थहैम्पटनशायर के खिलाफ टिम डेविड ने बल्लेबाज़ी करते हुए 11 गेंदों पर 31 रन ठोके। अपनी छोटी सी पारी के दौरान डेविड का बल्ला खुब गरजा और उन्होंने 4 बड़े छक्के और एक करारा चौका जड़ा। 26 साल के डेविड ने 281.81 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी की और सबसे ज्यादा रन फ्रेडी हेल्ड्रेइच के ओवर में लूटे।

Trending


यह घटना लंकाशायर की पारी के 14वें ओवर में घटी। स्पिन गेंदबाज़ फ्रेडी हेल्ड्रेइच अपना तीसरा ओवर करने आए थे। तब तक टिम डेविड 4 गेंदों पर सिर्फ 2 रन ही ना सके थे, जिसके बाद बाएं हाथ के स्पिनर को देखकर डेविड ने अपने सारे आंकड़े ही बदल दिए।

टिम डेविड ने फ्रेडी की गेंदों पर एक के बाद एक बेहरमी से बल्ला घुमाते हुए गेंदबाज़ के सिर के ऊपर ही छक्के लगाए। डेविड ने आक्रमक बल्लेबाज़ी करते हुए एक शॉट तो ऐसा जड़ा जिसके बाद गेंद स्टेडियम की छत से उतारनी पड़ी। बता दें कि इस ओवर से लंकाशायर को पूरे 26 रन मिले, हालांकि आखिरी गेंद फ्रेडी ने स्टिव क्रॉफ्ट को आउट करके पवेलियन का रास्ता दिखाया। 

गौरतलब है कि टिम डेविड की तूफानी पारी के बावजूद लंकाशायर यह मैच जीत नहीं सकी। उन्होंने नॉर्थहैम्पटनशायर से सामने 154 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे उन्होंने महज़ 16.2 गेंदों पर ही प्राप्त कर लिया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now