Advertisement
Advertisement

लट्टू की तरह घुमा स्टंप, उमेश यादव ने स्टार्क को रफ्तार से डराया; देखें VIDEO

उमेश यादव ने ऑस्ट्रेलिया की पहली इनिंग में तीन विकेट चटकाए हैं। यादव ने एक स्पिन फ्रेंडली पिच पर रफ्तार से तहलका मचाया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 02, 2023 • 11:48 AM
Cricket Image for लट्टू की तरह घुमा स्टंप, उमेश यादव ने स्टार्क को रफ्तार से डराया; देखें VIDEO
Cricket Image for लट्टू की तरह घुमा स्टंप, उमेश यादव ने स्टार्क को रफ्तार से डराया; देखें VIDEO (Umesh Yadav)
Advertisement

Umesh Yadav Bowling: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा मुकाबला इंदौर में खेला जा रहा है। होलकर स्टेडियम की पिच स्पिनरों को खूब मदद कर रही है, ऐसे में तेज गेंदबाज़ों का यहां ना के बराबर बॉलिंग करता देखा गया। हालांकि जब कप्तान रोहित शर्मा ने लाल गेंद उमेश यादव को सौंपी तब कुछ अलग ही देखने को मिला। दरअसल, उमेश ने इंदौर में अपनी रफ्तार से तहलका मचाया है। जी हां, उमेश ने स्पिन फ्रेंडली पिच पर रफ्तार से कहर बरपाया है।

मेहमान टीम ऑस्ट्रेलिया की पहली इनिंग में उमेश ने तीन विकेट झटके। नोटिस करने वाली बात यह है कि उमेश ने महज 5 ओवर में 12 रन देकर यह सफलताएं हासिल की है। इस दौरान उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लोवर ऑर्डर को तहस नहस किया। उमेश ने मिचेल स्टार्क समेत नाथन लियोन को क्लीन बोल्ड और एलेक्स कैरी को एलबीडब्ल्यू करके पवेलियन भेजा।

Trending


सोशल मीडिया पर उमेश यादव के द्वारा मिचेल स्टार्क को क्लीन बोल्ड करने का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, जब यह घटना घटी थी तब क्रिकेट फैंस को एक तेज गेंदबाज़ का असल दम देखने को मिला। उमेश ने मिचेल स्टार्क को राउंड द विकेट आकर आउट किया था और इस दौरान जब गेंद का संपर्क स्टंप से हुआ तब स्टंप एक या दो बार नहीं बल्कि लगभग 7 या 8 बार घुमकर विकेटकीपर के करीब पहुंच गया था।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस धमाकेदार प्रदर्शन के बाद अब उमेश यादव एक खास लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। उमेश ने भारत के लिए एक पेसर के तौर पर भारत में टेस्ट क्रिकेट में 100 विकेट पूरे कर लिये हैं। गौरतलब है कि भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट एक तेज गेंदबाज़ के तौर पर होम कंडीशन में कपिल देव ने चटकाए हैं। उन्होंने 219 विकेट झटके हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement