X close
X close
Indibet

VIDEO: टकर के जोरदार शॉट से बाल-बाल बचे अंपायर, डेब्यू मैच में हो सकती थी बड़ी दुर्घटना

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम ने आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी-20 सीरीज में शानदार जीत हासिल की है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 29, 2022 • 12:03 PM

क्रिकेट के गेम में कई बार खिलाड़ी चोटिल हो जाते हैं, लेकिन अक्सर यह चोटे बहुत ज्यादा गंभीर नहीं होती। हालांकि कई बार खिलाड़ियों को ऐसी चोटे भी लगी है, जिन्होंने प्लेयर्स का पूरा करियर ही खत्म कर दिया। हाल ही में भारत और आयरलैंड के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले के दौरान भी ऐसी ही घटना घट सकती थी, जिसका शिकार कोई खिलाड़ी नहीं बल्कि अंपायर बनने वाले थे, लेकिन खुशखबर यह रही कि यह दुर्घटना टल गई।

दरअसल, यह वाक्या आयरलैंड की पारी के 12वें ओवर का है। मेजबानो के लिए मैदान पर टैक्टर और टकर की जोड़ी बल्लेबाजी कर रही थी। वहीं भारत के लिए यह ओवर अक्षर पटेल करने आए थे। इस ओवर की तीसरी गेंद पर टकर ने टीम की जरूरत के अनुसार जोरदार शॉट खेला। टकर के बैट से टकराने के बाद गेंद सीधा अंपायर जेरेथ मैकक्रीडी की तरफ गई।

Trending


जेरेथ मैकक्रीडी भारत आयरलैंड के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले से इंटरनेशनल क्रिकेट (मैन्स क्रिकेट) में अंपायर के तौर पर अपना डेब्यू कर रहे थे। ऐसे में खुद की तरफ गेंद आती देख उन्होंने बचने की कोशिश की। इसी दौरान गेंदबाज़ अक्षर पटेल ने भी बॉल को लपकना चाहा, लेकिन वह सीधा उनके हाथ से टकराकर अंपयार की दाई जांघ पर लग गई।

इस पूरी घटना के बाद राहत की बात यह रही कि ना ही अक्षर पटेल को और ना ही अंपायर जेरेथ मैकक्रीडी को गंभीर चोट का सामना करना पड़ा। दोनों ही व्यक्ति घटना के बाद हंसते मुस्कुराते नज़र आए। बता दें कि भारतीय टीम ने इस मुकाबले में 226 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसको चेज करने के दौरान आयरलैंड ने काफी अच्छी बल्लेबाज़ी की लेकिन अंत में वह 4 रनों के मुकाबला हार गए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now