X close
X close
Indibet

Live मैच में हुई गजब कॉमेडी, अंपायरिग छोड़ फील्डर बन गए थे कुमार धर्मसेना; देखें VIDEO

श्रीलंका ने कोलंबो वनडे जीतकर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है।

By Nishant Rawat June 20, 2022 • 13:10 PM

Kumar Dharmasena Viral Video: श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है जिसका तीसरा मैच कोलंबो में खेला गया था। इस मैच को मेजबान टीम ने 6 विकेट से जीतकर अपने नाम कर लिया है, जिसके साथ ही श्रीलंकाई टीम सीरीज में 2-1 से बढ़त भी बना चुकी है। इस मैच के दौरान एक काफी मज़ेदार घटना घटी जो शायद ही किसी क्रिकेट फैन ने पहले कभी देखी होगी। यह घटना अंपायर कुमार धर्मसेना से जुड़ी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह वायरल वीडियो ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान कैमरे में कैद हुआ। मेहमान टीम के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज़ एलेक्स कैरी बल्लेबाज़ी कर रहे थे। ऐसे में उन्होंने लंकाई गेंदबाज़ की एक बॉल पर स्क्वॉयर लेग की तरफ एक शॉट लगाया। यह शॉट सीधा अंपायर की तरफ गया जिसके बाद कुमार धर्मसेना बॉल को देखकर कैचिंग पॉजिशिन में नज़र आए। अंपायर को देखने पर ऐसा लग रहा था जैसे वह गेंद को कैच करने का मन बना चुके हैं, लेकिन आखिर में ऐसा हुआ नहीं और उन्होंने बॉल को जाने दिया।

Trending


बता दें कि कुमार धर्मसेना का यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। वहीं दूसरी तरफ इस घटना से जुड़े फोटो फैंस लगातार ही शेयर कर रहे हैं। गौरतलब है कि कुमार धर्मसेना अंपायर बनने से पूर्व श्रीलंका क्रिकेट टीम की सेवा कर चुके हैं। उन्होंने अपने करियर में 31 टेस्ट और 141 वनडे मैच खेले थे।

बात करें अगर श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मुकाबले की तो मेहमानो ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद ट्रेविस हेड(70) और एरोन फिंच(62) की अर्धशतकीय पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को 292 रनों का लक्ष्य दिया। टारगेट का पीछा करते हुए पथुम निसांका ने शतकीय पारी खेली, वहीं कुशल मेंडिस ने 87 रन बनाकर टीम की जीत में महत्वपूर्ण योगदान किया। श्रीलंका ने मैच 6 विकेट से जीतकर 2-1 से बढ़त बना ली है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now