X close
X close
Indibet

W,W,W,W,W,W: प्रसिद्ध कृष्णा ने बरपाया कहर, जम्मू एंड कश्मीर को सिर्फ 95 रनों पर किया ढेर, देखें VIDEO

रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के ग्रुप सी में कर्नाटक(Karnataka) और जम्मू कश्मीर(Jammu and Kashmir) के बीच मैच खेला जा रहा है।

By Nishant Rawat February 25, 2022 • 16:05 PM View: 2930

रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के ग्रुप सी में कर्नाटक(Karnataka) और जम्मू कश्मीर(Jammu and Kashmir) के बीच मैच खेला जा रहा है, इस मैच के दूसरे दिन जम्मू कश्मीर की पूरी टीम अपनी पहली इनिंग में सिर्फ 93 रनों पर ही सिमट चुकी है। जिसके दौरान कर्नाटक के स्टार गेंदबाज़ प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने उनके आधे से ज्यादा खिलाड़ियों को अकेले अपने दम पर पवेलियन का रास्ता दिखाया है।

26 साल के स्टार गेंदबाज़ प्रसिद्ध कृष्णा ने अपनी आग उगलती गेंदों के दम पर जम्मू कश्मीर के छह बल्लेबाज़ों को आउट करते हुए पवेलियन रवाना किया। इस दौरान उन्होंने 12 ओवर फेंके, जिसमें से एक मेडन रहा और उन्होंने सिर्फ 35 रन खर्च किए। कृष्णा की शानदार गेंदबाज़ी के बाद जम्मू कश्मीर की टीम 100 तक का आंकड़ा भी प्राप्त नहीं कर सकी और 93 के स्कोर पर ही सिमट गई। बता दें कि उनके अलावा विद्याधर पाटील ने दो और श्रेयस गोपाल के साथ-साथ कृष्णप्पा गौतम ने एक एक विकेट हासिल किया। 

Trending


गौरतलब है कि प्रसिद्ध कृष्णा के लिए बिता कुछ समय काफी शानदार रहा है, हाल ही में उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में कमाल की गेंदबाज़ी की थी। इस युवा गेंदबाज़ ने अब तक भारतीय टीम के लिए सात वनडे मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 18 विकेट हासिल कर लिए हैं। भारतीय टीम के लिए खेलते हुए कृष्णा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ नौ ओवर में 12 रन देकर चार विकेट चटकाए थे, जो कि अब तक उनके इंटरनेशनल करियर का बेस्ट प्रदर्शन हैं। इस साल आईपीएल में प्रसिद्ध कृष्णा को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने पूरे 10 करोड़ रुपये देकर अपनी टीम में शामिल किया है। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बात करें अगर मैच की तो कर्नाटक की टीम ने टॉस जीतकर बैटिंग करते हुए पहली इनिंग में करुण नायर की 175 रनों की पारी के दम पर 302 रन बनाए थे। जिसके बाद जम्मू कश्मीर की टीम सिर्फ 93 रनों पर ही सिमट गई थी। खबर लिखे जाने तक दूसरे दिन के तीसरे सेशन तक कर्नाटक की टीम बिना किसी नुकसान पर 36 रन बना चुकी है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now