X close
X close
Indibet

फैंस के लिए फिर थिरके विराट के पैर, खराब फॉर्म के बावजूद खुब किया डांस; देखें VIDEO

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अगर विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में कुछ कमाल करके नहीं दिखाते तो उन्हें बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

By Nishant Rawat July 10, 2022 • 10:44 AM

Virat Kohli Dance: विराट कोहली का खराब समय खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में खेले गए दूसरे टी20 मैच के दौरान विराट को अपने इंटरनेशनल करियर का पहला मुकाबला खेल रहे रिचर्ड ग्लीसन ने महज़ 1 रन पर आउट किया। लेकिन इसके बाद जब कोहली फील्डिंग करने मैदान पर पहुंचने तब एक बार फिर उन्हें मैदान पर थिरकते हुए देखा गया।

जी हां, विराट कोहली का फिर एक बार ग्राउंड पर डांस करते हुए वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कोहली बाउंड्री पर फील्डिंग करते नज़र आ रहे हैं, जिसके दौरान वह फैंस की ओर देखकर अपना भांगड़ा डांस स्टेप भी करते हैं। फैंस को भी विराट का अंदाज इन्जॉय करते देखा जा सकता हैं। बता दें कि विराट के सिर पर टीम से बाहर होने की तलवार लटक रही है, ऐसे में जहां एक तरह उनके बल्ले से रन नहीं निकले हैं। वहीं दूसरी तरफ वह बेफ्रिक दिख रहे हैं।

Trending


गौरतलब है कि हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई है, जिसके अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि अगर विराट इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में रन नहीं बना पाते तो उन्हें टी20 टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। वहीं दूसरे टी20 मुकाबले में भी विराट को इनफॉर्म बल्लेबाज़ दीपक हुड्डा की जगह टीम में शामिल किया गया था, जिस वज़ह से फैंस काफी निराश थे।

वीरेंद्र सहवाग ने विराट को कहा था छमिया

एजबेस्टन टेस्ट के दौरान विराट कोहली मैदान पर डांस करते कैमरे में कैद हुए थे, जिसके बाद कमेंट्री करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने एक विवादित बयान दिया था। दरअसल सहवाग ने विराट का डांस देखकर कहा था कि देखों छमिया नाच रही है। वीरेंद्र सहवाग को उनके बयान के कारण काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now