Advertisement
Advertisement

धक्का मारा फिर दिखाई आंखें, Viral हुआ विराट कोहली की दादागिरी का मज़ेदार वीडियो

सोशल मीडिया पर विराट कोहली और शुभमन गिल का एक मज़ेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट शुभमन गिल को परेशान करते नज़र आए हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 29, 2024 • 10:40 AM
धक्का मारा फिर दिखाई आंखें, Viral हुआ विराट कोहली की दादागिरी का मज़ेदार वीडियो
धक्का मारा फिर दिखाई आंखें, Viral हुआ विराट कोहली की दादागिरी का मज़ेदार वीडियो (Virat Kohli)
Advertisement

IPL 2024 में बीते रविवार (28 अप्रैल) को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bengaluru) के बीच एक हाई स्कोरिंग मुकाबला खेला गया था जिसमें RCB ने विल जैक्स (Will Jacks) के शतक और विराट कोहली (Virat Kohli) की 70 रनों की पारी के दम पर महज़ 16 ओवर में 201 रन का लक्ष्य हासिल करके जीत प्राप्त की। इस मैच के दौरान विराट कोहली मैदान पर काफी मस्ती करते नज़र आए और यहां उन्होंने विपक्षी टीम के कप्तान शुभमन गिल (Shubman Gill) पर खूब दादागिरी भी दिखाई।

कंधा मारा और फिर दिखाई आंखें

Trending


जी हां, ऐसा ही हुआ। रॉयल चैलेंजर्स बेंगुलरु के खिलाफ शुभमन गिल महज़ 19 बॉल पर 16 रन बनाकर आउट हो गए थे जिसके बाद विराट कोहली बाउंड्री पर फील्डिंग करते हुए उन्हें चिढ़ाते नज़र आए। इतना ही नहीं, जब विराट बैटिंग करने आए तब भी उन्होंने शुभमन गिल से खूब मज़े लिये।

ये भी पढ़ें: KKR vs DC Dream11 Prediction, IPL 2024: सुनील नारायण को बनाएं कप्तान, ये 11 घातक खिलाड़ी ड्रीम टीम में करें शामिल

सोशल मीडिया पर कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो शुभमन गिल को कंधा मारता देखे जा सकते हैं। यहां गिल ने विराट को जवाब में कोई रिएक्शन नहीं दिया जिसके बाद कोहली उन्हें परेशान करने के लिए कुछ कहते और फिर आंखें दिखाते कैमरे में कैद हुए।

Also Read: Live Score

आपको बता दें कि विराट कोहली और शुभमन गिल सीनियर जूनियर हैं और आपस में एक अच्छा संबंध रखते हैं। गिल विराट कोहली को बड़ा भाई कहते हैं और उन्हें बतौर क्रिकेटर काफी फॉलो करते हैं। इतना ही नहीं, विराट भी शुभमन गिल को इंडियन टीम का फ्यूचर स्टार मानते हैं और उनकी काबिलियत को कई बार सरहाते देखे गए हैं। यही वजह है विराट मैदान पर भी गिल के साथ मस्ती करते नज़र आए हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement