Advertisement
Advertisement
Advertisement

SA20: विल जैक्स के मॉन्स्टर सिक्स से घायल हुआ फैन, चेहरे से टकराई गेंद; देखें VIDEO

विल जैक्स ने SA20 के मुकाबले में बीते गुरुवार डरबन सुपर जायंट्स के खिलाफ एक ऐसा घातक छक्का मारा जो कि सीधा एक फैन के चेहरे से टकराया और वो बुरी तरह चोटिल हो गया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 19, 2024 • 10:49 AM
SA20: विल जैक्स के मॉन्स्टर सिक्स से घायल हुआ फैन, चेहरे से टकराई गेंद; देखें VIDEO
SA20: विल जैक्स के मॉन्स्टर सिक्स से घायल हुआ फैन, चेहरे से टकराई गेंद; देखें VIDEO (Will Jacks)
Advertisement

Will Jacks Six: SA20 में बीते शुक्रवार, 19 जनवरी को प्रिटोरिया कैपिटल्स और डरबन सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला खेला गया था जिसमें प्रिटोरिया कैपिटल्स के धकाड़ बल्लेबाज़ विल जैक्स ने 42 गेंदों पर 101 रनों की तूफानी पारी खेली। इसी बीच विल जैक्स के बैट से एक ऐसा घातक छक्का निकला जिससे मैच को इन्जॉय करने आया एक फैन बुरी तरह चोटिल हो गया।

डरबन के खिलाफ विल जैक्स ने 8 चौके और 9 छक्के ठोककर कोहराम मचा दिया। इसी बीच जूनियर डाला की गेंद पर विल जैक्स ने एक खूबसूरत छक्का लगाया। उन्होंने अपने लिए जगह बनाकर ये शॉट मारा था जो कि बैट से कनेक्ट होने के बाद सीधा बाउंड्री के बाहर दर्शकों के बीच पहुंच गया। इसी बीच ये गेंद एक फैन के चेहरे से बुरी तरह टकराई जिसके बाद वो फैन दूर जा गिरा। यही वजह है इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

Trending


बात करें अगर इस मुकाबले की तो विल जैक्स की शतकीय पारी के दम पर प्रिटोरिया कैपिटल्स की टीम ने 20 ओवर में 204 रन ठोक दिये थे। इसके जवाब में डरबन की टीम के लिए कोई भी खिलाड़ी अर्धशतकीय पारी नहीं खेल सका जिस वजह से वो 20 ओवर में सिर्फ 187 रन ही बना सके।

ये भी पढ़ें: ये 3 धाकड़ खिलाड़ी आईपीएल में बन सकते हैं रिप्लेसमेंट ऑप्शन, Auction में हुए थे अनसोल्ड

ये भी जान लीजिए कि डरबन सुपर जायंट्स के लिए ये टूर्नामेंट की पहली हार है, वो पॉइंट्स टेबल पपर 4 मैच खेलने के बाद 3 जीत के साथ दूसरे पायदान पर है। वहीं बात करें अगर प्रिटोरिया कैपिटल्स की तो उन्होंने 3 मैच खेले हैं जिसमें से वो सिर्फ में ही जीत दर्ज कर पाए हैं। प्रिटोरिया की टीम पॉइंट्स टेबल पर पांचवें पायदान पर है।


Cricket Scorecard

Advertisement