X close
X close
Indibet

VIDEO: चहल की गेंद को आसमान की सैर करना चाहते थे जॉनी बेयरस्टो, बुरी तरह हुए बोल्ड

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने गुरुवार (14 जुलाई) को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में शानदार गेंदबाजी की और जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow), जो रूट (Joe Root) और बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को अपना शिकार...

By Saurabh Sharma July 14, 2022 • 20:39 PM

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने गुरुवार (14 जुलाई) को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में शानदार गेंदबाजी की और जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow), जो रूट (Joe Root) और बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को अपना शिकार (खबर लिखे जाने तक) बनाया। ये तीनों ही खिलाड़ी चहल को स्वीप करने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे।

पारी के 15वें ओवर में चहल की गेंद को बाउंड्री पार पहुंचाने के चक्कर में  बेयरस्टो क्लीन बोल्ड हो गए। चहल ने मिडिल एंड लेग स्‍टंप पर फुलर गेंद डाली, जिस पर बेयरस्टो स्‍लॉग स्‍वीप लगाने गए, लेकिन पूरी तरह से चूक गए और गेंद जाकर स्‍टंप्‍स पर जा लगी।

Trending


आउट होने के बाद बेयरस्टो खुद पर गुस्सा भी दिखे और उन्होंने स्टंप्स के ऊपर से बल्ला घुमाया। 

बेयरस्टो ने 38 गेंदों में छह चौकों की मदद से 38 रन की पारी खेली। पहले वनडे में वह सिर्फ 7 रन ही बना पाए थे। 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की शुरूआत ठीकठाक रही और बेयरस्टो और जेसन रॉय ने मिलकर पहले विकेट के लिए 8,5 ओवरों में 41 रन जोड़े। हार्दिक पांड्या ने रॉय (23) को आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा। इसके बाद बेयरस्टो ने जो रूट के साथ दूसरे विकेट के लिए 31 रन की पार्टनरशिप की। बेयरस्टो के रूप में भारतीय टीम को दूसरी सफलता मिली। 
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now