Advertisement
Advertisement

4,4,4,4,4,4,6: बटलर को मिली खुद की कड़वी दवा, युजवेंद्र चहल ने लगाई नेट्स में क्लास, देखें VIDEO

Chahal vs Buttler: युजवेंद्र चहल और जोस बटलर राजस्थान रॉयल्स के स्टार खिलाड़ी हैं और दोनों ही प्लेयर्स के बीच काफी गहरी दोस्ती भी है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 14, 2022 • 15:11 PM
Cricket Image for 4,4,4,4,4,4,6: बटलर को मिली खुद की कड़वी दवा, युजवेंद्र चहल ने लगाई नेट्स में क्ला
Cricket Image for 4,4,4,4,4,4,6: बटलर को मिली खुद की कड़वी दवा, युजवेंद्र चहल ने लगाई नेट्स में क्ला (Image Source: Google)
Advertisement

Yuzvendra Chahal vs Jos Buttler: आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स की टीम काफी शानदार प्रदर्शन कर रही है। संजू सैमसन की कप्तानी में RR पॉइंट्स टेबल पर 12 में से 7 मुकाबले जीतकर तीसरे पायदान पर काबिज़ है। इसी बीच अब राजस्थान का खेमा मस्ती के मूड में नज़र आ रहा है और फ्रेंचाइज़ी के सोशल मीडिया अकाउंट से युजवेंद्र चहल और जोस बटलर का एक मजे़दार वीडियो अपलोड किया गया है, जिसमें चहल बल्लेबाज़ी और बटलर गेंदबाज़ी करते दिख रहे हैं।

युजवेंद्र चहल अपनी स्पिन गेंदबाज़ी के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं, लेकिन यह बात किसी से छिपी नहीं है कि चहल बल्लेबाज़ी में भी खुद को किसी से कम नहीं आंकते। हाल ही में राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें चहल नेट्स में जोस बटलर के खिलाफ चौके छक्कों की बरसात करते नज़र आ रहे हैं।

Trending


राजस्थान रॉयल्स के द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो को युजवेंद्र चहल ने खुद भी रीट्विट किया है जिसके साथ ही उन्होंने अपना स्कोर भी लिखा, '4,4,4,4,4,4,6' बता दें कि युजवेंद्र चहल ने इस तरह कहीं ना कहीं मस्ती-मस्ती में ही बटलर को उनकी गेंदबाज़ी के लिए ट्रोल कर दिया है।

राजस्थान रॉयल्स के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में इन दोनों ही दिग्गज खिलाड़ियों को मज़ेदार अंदाज में एक दूसरे की टांग खिंचाई करते हुए भी देखा जा सकता है। हालांकि दूसरी तरह जोस के खिलाफ चहल के नेट्स में लगाए गए शॉट्स एक गेंदबाज़ के तौर पर काफी बेहतर नज़र आ रहे हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

गौरतलब है कि इस साल ऑरेज कैप की रेस में अब तक जोस बटलर 12 मैचों में 625 रन जड़कर सबसे ऊपर काबिज़ है, वहीं पर्पल कैच की रेस में युजवेंद्र चहल 12 मुकाबलों में 23 विकेट चटकार दूसरे पायदान पर बने हुए हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement