X close
X close
Indibet

AUS vs IND: टिम पेन भारत से मिली करारी हार से हुए निराश,लेकिन इस खिलाड़ी की तारीफ की

IANS News
By IANS News
December 29, 2020 • 12:57 PM View: 333

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच मे भारत के हाथों मिली 8 विकेट की करारी शिकस्त के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने कहा कि वह बेहद निराश हैं क्योंकि उनकी टीम खराब क्रिकेट खेली। भारत ने इस जीत के साथ चार मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबर कर ली है। ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड में भारत को 8 विकेट से हराकर लीड ली थी।

मैच के बाद पेन ने कहा, "काफी निराशाजनक। हम खराब खेले। मैच के कुछ अहम क्षणों में हमारा प्रदर्शन निराशाजनक था। भारत को इस जीत श्रेय दिया जाना चाहिए। भारतीय टीम ने हमें बैट, बॉल और यहां तक की फील्ड में गलतियां करने पर मजबूर किया। और अगर आप एक क्वालिटी टीम के साथ खेलते हुए ऐसी गलतियां करनें तो इसकी कीमत आपको चुकानी ही होगी।"

Trending


कप्तान ने हालांकि युवा खिलाड़ी कैमरून ग्रीन की तारीफ की। पेन ने कहा, "ग्रीन ने अपने टेम्प्रामेंट से दिखाया कि वह और मैच खेलेंगे। वह हर मैच के साथ बेहतर होंगे और यह काफी रोचक है।"

बता दें कि सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से खेला जाएगा। हालांकि सिडनी में बढ़ते कोरोना के मामलों के चलते अगले टेस्ट का भी मेलबर्न में ही होने की संभावना है। हालांकि इसे लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने फिलहाल कोई घोषणा नहीं की है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools