X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पहले वनडे में धोनी हुए गलत फैसले का शिकार, इसके बाद गेंदबाज झाए रिचर्डसन ने कही ऐसी बात

by Vishal Bhagat Jan 13, 2019 • 11:49 AM

13 जनवरी। आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज झाए रिचर्डसन ने शनिवार को कहा कि सीरीज के पहले वनडे में भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का विकेट लेना टीम के लिए बड़ी बात रही और यहीं से ही मैच उनकी झोली में चला गया था। आस्ट्रेलिया ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेले गए पहले वनडे मैच में भारत को 34 रनों से हरा दिया। 

इस मैच में जेसन बेहरनडोर्फ ने धोनी को पगबाधा आउट किया था, लेकिन टीवी रिप्ले में बताया गया था कि गेंद लेग स्टम्प के बाहर गिरी थी। 

रिचर्डसन ने कहा, "ऐसा समय था जब उनकी साझेदारी अच्छी हो रही थी और उसने लगभग हमसे मैच छीन ही लिया था। लेकिन हम भाग्यशाली रहे कि धोनी एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। वहां से हमें लगातार विकेट मिलने लगे। रिचर्डसन ने इस मैच में अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 10 ओवरों में 26 रन देकर चार विकेट अपने नाम किए। 

उन्होंने भारत के शतकवीर रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा, "रोहित ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने स्थितियों का उतना ही फायदा उठाया जितना हमने। उन्होंने काफी धैर्य से बल्लेबाजी की और जानते थे कि उन्हें गेंद को कहां मारना है।"

इस तेज गेंदबाज ने कहा, "हम जानते थे कि रोहित काफी खतरनाक गेंदबाज हैं। हमारी नीति उन्हें स्ट्राइक न देने और दूसरे छोर पर खड़े बल्लेबाज को ज्यादा गेंदबाजी करने की थी।"


TAGS MS Dhoni