डेढ़ साल बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम में लौटा ये खतरनाक खिलाड़ी, खेलेगा ये खास मैच
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

डेढ़ साल बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम में लौटा ये खतरनाक खिलाड़ी, खेलेगा ये खास मैच

by Saurabh Sharma Apr 17, 2018 • 20:42 PM

जमैका , 17 अप्रैल (CRICKETNMORE)| वेस्टइंडीज ने अगले महीने शेष एकादश के खिलाफ होने वाले चैरेटी टी-20 मैच के लिए विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल को लगभग डेढ़ साल बाद अपनी राष्ट्रीय टीम में शामिल किया है। इस मैच के जरिए डोपिंग उल्लंघन के कारण लगे प्रतिबंध के बाद जमैका के निवासी रसेल की अंतर्राष्ट्रीय टी-20 प्रारूप में वापसी होगी। 

आईपीएल के 8 कप्तानों की हॉट वाइफ्स और गर्लफ्रेंड,देखें PICS 

रसेल ने वेस्टइंडीज के लिए अपना आखिरी मैच अगस्त 2016 में भारत के खिलाफ खेला था। विश्व डोपिंग रोधी एजेंसी (वाडा) ने उन पर एक साल का प्रतिबंध लगा दिया था। 

रसेल के अलावा एश्ले नर्स, क्रिस गेल, एविन लुईस और मार्लोन सैमुअल्स को भी 13 सदस्य टीम में शामिल किया गया है। ये पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए टी-20 सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं थे। 

यह चैरीटी मैच अंतरराष्ट्रीय स्तर का होगा, जो 31 मई को लॉर्डस में खेला जाएगा। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन विश्व एकादश टीम के कप्तान होंगे। इस मैच के आयोजन का मकसद एंग्लुइला के जेम्स रोलैंड वेबस्टर पार्क और डोमिनिसिया के विंस्डर पार्क स्टेडियम के पुननिर्माण के लिए फंड जुटाना है। यह पार्क इरमा और मारिया नाम के तूफानों के कारण क्षतिग्रस्त हो गए थे।

देखें पूरी टीम

 कार्लोस ब्रैथवेट (कप्तान), रियाद एमरिट, आंद्रे फ्लेचर, क्रिस गेल, एविन लुईस, एशले नर्स, केमो पॉल, रोवमैन पॉवेल, दिनेश रामदीन (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, सैमुएल बद्री, मार्लोन सैमुएल्स, केसरिक विलियम्स

 


TAGS