X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

दूसरे टेस्ट मैच में भी इंग्लैंड की हालत पतली, वेस्टइंडीज बल्लेबाजों के बाद गेंदबाजों ने दिखाया कमाल

by Vishal Bhagat Feb 02, 2019 • 14:09 PM

2 फरवरी। गेंदबाजों के बाद वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने यहां सर विवियन रिचडर्स स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को परेशान कर दिया है। विंडीज ने दूसरे दिन का अंत छह विकेट के नुकसान पर 272 रनों के साथ करते हुए मेहमान टीम पर 85 रनों की अहम बढ़त ले ली है। 

दिन का खेल खत्म होने तक डारेन ब्रावो 33 और कप्तान जेसन होल्डर 19 रन बनाकर खेल रहे हैं। विंडीज ने इंग्लैंड को पहली पारी में महज 187 रनों पर ही सेमट दिया था। 

विंडीज ने दिन की शुरुआत बिना किसी नुकसान पर 30 रनों के साथ की थी। क्रैग ब्राथवेट (49) और जॉन कैम्पवेल (47) ने टीम का स्कोरबोर्ड चालू रखा। दोनों ने टीम के खाते में 40 रनों का इजाफा और किया। 70 के कुल स्कोर पर बेन स्टोक्स ने कैम्पवेल को आउट किया। 

यहां से शाई होप (44) ने ब्राथवेट के साथ पारी को आगे बढ़ाया और स्कोर 133 तक पहुंचा दिया। ब्राथेवट एक रन से अर्धशतक से चूक गए। उन्हें ऑफ स्पिनर मोइन अली ने अपने जाल में फंसाया। 

होप भी अर्धशतक पूरे किए बिना 151 के कुल स्कोर पर स्टुअर्ट ब्राड की गेंद पर आउट हो गए। विंडीज ने अगले दो विकेट शेमरोन हेटमायेर (21) और शेन डॉवरिच (31) के रूप में क्रमश: 186 और 236 के कुल स्कोर पर गिरे। इंग्लैंड के लिए ब्रॉड ने तीन विकेट अपने नाम किए। अली ने दो और स्टोक्स ने एक विकेट लिया।