X close
X close
Indibet

'सुपरमैन' संजू सैमसन ने हवा में उड़कर दिखाई हैरान करने वाली करतब, छक्के को बदल दिया केवल 1 रन में !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
February 02, 2020 • 18:00 PM View: 730

2 फरवरी। भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने हरफनमौला खेल के दम पर रविवार को यहां के बे ओवल मैदान पर खेले गए पांचवें और अंतिम टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड को सात रनों से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में तीन विकेट पर 163 रन बनाए। इसमें कप्तान रोहित शर्मा के 60, लोकेश राहुल के 45 और श्रेयस अय्यर के नाबाद 33 रन शामिल हैं।

जवाब में खेलते हुए मेजबान टीम रॉस टेलर (53) और टिम शीफर्ट (50) के अर्धशतकों के बावजूद 20 ओवरों में नौ विकेट पर 156 रन ही बना सकी। भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट लिए जबकि शार्दूल ठाकुर और नवदीप सैनी ने दो-दो विकेट लिए।

Trending


इसके साथ ही भारत ने पांच मैचों की सीरीज 5-0 से अपने नाम कर ली। अब दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी, जिसकी शुरुआत बुधवार से होगी।

गौरतलब है कि इस मैच में भले ही संजू सैमसन बल्लेबाजी से कोई कमाल नहीं कर पाए और केवल 2 रन बनाकर आउट हुए लेकिन अपनी फील्डिंग एफर्ट से हर किसी का दिल जीतने में सफल रहे। 

खासकर जिस तरह से रॉस टेलर के द्वारा जमाए गए एक बड़े शॉट को हवा में उड़कर छक्के होने से बचाया था वो असाधारण था। संजू सैमसन के उस एफर्ट ने हर किसी को हैरान कर दिया। 

संजू सैमसन ने बाउंड्री पर हवा में छलांग लगाई और गेंद को हवा में ही पकड़ा और जैसे ही बाउंड्री के बाहर गिरने लगे हवा में ही करतब दिखाकर गेंद को बाउंड्री लाइन के अंदर फेंक दिया। संजू सैमसन के इस कमाल ने 5वें टी-20 को रोमांचक बना दिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now