सनराइजर्स हैदराबाद के नए कप्तान केन विलियमसन को लेकर ये क्या बोल गए दीपक हुड्डा
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

सनराइजर्स हैदराबाद के नए कप्तान केन विलियमसन को लेकर दीपक हुड्डा ने दिया बड़ा बयान

by Saurabh Sharma Mar 30, 2018 • 19:39 PM

नई दिल्ली, 30 मार्च (CRICKETNMORE)| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के युवा हरफनमौला खिलाड़ी दीपक हुड्डा का मानना है कि टीम के नए कप्तान न्यूजीलैंड के केन विलियमसन अच्छे कप्तान साबित होंगे और टीम उनके मार्गदर्शन में अच्छा प्रदर्शन करेगी। 
ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर को केपटाउन टेस्ट में बॉल टेम्परिंग विवाद के कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने 12 महीनों के लिए प्रतिबंधित कर दिया है और इसी के चलते बीसीसीआई ने वार्नर को आईपीएल के इस सीजन में खेलने की मनाही कर दी है। 

वार्नर को हटाए जाने के बाद फ्रेंचाइजी ने न्यूजीलैंड की राष्ट्रीय टीम के कप्तान विलियमसन को कप्तान बनाया है। वार्नर के रहते ही सनराइजर्स ने 2016 में आईपीएल का खिताब जीता था। 

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

दीपक ने आईएएनएस से फोन पर बातचीत में कहा कि वार्नर अच्छे कप्तान थे लेकिन उन्हें उम्मीद है कि विलियमसन के नेतृत्व में भी टीम शानदार प्रदर्शन करेगी।

दीपक ने कहा, "डेविड वार्नर अच्छे कप्तान थे, लेकिन केन विलियमसन भी अच्छे कप्तान साबित होंगे। दो साल से वो भी टीम के साथ हैं। वो भी खिलाड़ियों को जानते हैं। हम उनके रहते आत्मविश्वास महसूस कर रहे हैं। वो अपनी देश की टीम के कप्तान हैं, इससे ज्यादा और क्या चाहिए।"

आईपीएल के पिछले सीजन में टीम खिताब बचाने की दावेदार मानी जा रही थी, लेकिन ऐसा नहीं कर पाई। दीपक को लगता है कि पिछली बार टीम में जो कमी थी वो इस सीजन में नहीं है और इस बार टीम पहले से बेहतर प्रदर्शन करेगी।

बकौल दीपक, "हमारी टीम अच्छी है। पिछले सीजन में टीम में जो कमियां थीं वो इस बार नहीं लग रही हैं और टीम पूरी लग रही है। मेरे हिसाब से टीम काफी अच्छी है और हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे।"
 


TAGS